×

OPPO Enco Air 3 Earbuds: ओप्पो के जबरदस्त TWS ईयरबड्स 3 फरवरी को होंगे भारत में लॉन्च, जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OPPO Enco Air 3 Earbuds: OPPO ने आगामी OPPO Enco Air 3 TWS ईयरबड्स को टीज़ किया है और इस साल के मॉडल के कुछ हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस पर प्रकाश डाला है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Jan 2023 12:29 PM GMT
OPPO Enco Air 3 Earbuds
X

OPPO Enco Air 3 Earbuds(photo-social media)

OPPO Enco Air 3 Earbuds: OPPO अपने आगामी OPPO Reno 8T 4G और 5G स्मार्टफोन के साथ भारत में OPPO Enco Air 3 पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। OPPO Enco Air 3 3 फरवरी 2023 को मोबाइल डिवाइस के साथ लॉन्च होगा और पिछले साल पेश किए गए OPPO Enco Air 2 का उत्तराधिकारी होगा। ब्लूटूथ-आधारित TWS ईयरबड्स की जोड़ी पहले इसकी BIS सर्टिफिकेशन लिस्टिंग की बदौलत सामने आ चुकी थी अब इसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं।

OPPO Enco Air 3 के स्पेसिफिकेशन

OPPO ने आगामी OPPO Enco Air 3 TWS ईयरबड्स को टीज़ किया है और इस साल के मॉडल के कुछ हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस पर प्रकाश डाला है। कंपनी के अनुसार, Enco Air 3 एक नया Hi-Fi DSP अपनाएगा जो ईयरबड्स की साउंड प्रोसेसिंग को बढ़ाएगा और इसकी बैटरी लाइफ को बेहतर करेगा। गेमिंग में सहायता के लिए Enco Air 3 में कम 47ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी भी होगी। इसे 80ms से कम कर दिया गया है जैसा कि इसके पिछले OPPO Enco Air 2 में देखा गया था।

OPPO Enco Air 3 के लिए बैटरी बैकअप 31 घंटे का दावा किया जाएगा जिसमें 6 घंटे का स्टैंडअलोन प्लेबैक और केस के साथ 25 घंटे शामिल हैं। Enco Air 3 कॉल लेने के लिए DNN नॉइज़ कैंसलेशन को भी सपोर्ट करता है। TWS ईयरबड्स को आउटगोइंग Enco Air 2 के समान डिज़ाइन किया गया है और इसमें बड्स के लिए ट्रांसलूसेंट केस और हाफ-इन-ईयर डिज़ाइन है। पिछली पीढ़ी के Enco Air 2 की IPX4 रेटिंग की तुलना में OPPO Enco Air 3 को अब IP54 वाटर और डस्ट प्रोटेक्शन रेटिंग मिली है। OPPO Enco Air 3 की कीमत अभी भी अज्ञात है और बाद में लॉन्च होने पर इसका खुलासा किया जाएगा। Enco Air 3 Flipkart और OPPO के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story