Oppo Enco Buds Review: देखें ओप्पो एन्को बड्स का रिव्यु, दमदार साउंड 2000 से कम कीमत में

Oppo Enco Buds Review: भारत में 1,999 रुपये में, Oppo Enco Buds ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की नो-फ्रिल्स जोड़ी है। कागज पर, यह मुख्य अनुभव, यानी आराम, उपयोग में आसानी, बैटरी जीवन और ध्वनि की गुणवत्ता को प्राथमिकता देता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Nov 2022 1:12 AM GMT
Oppo Enco Buds Review
X

Oppo Enco Buds Review(photo-internet)

Oppo Enco Buds Review: अब आप ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की एक अच्छी जोड़ी रुपये के तहत खरीद सकते हैं। 2,000, Boat, Noise, Xiaomi, और Realme जैसे ब्रांडों के साथ, इस कीमत पर सुविधाओं और डिज़ाइन के मामले में आप जो उम्मीद कर सकते हैं उसकी सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। हालाँकि, मुझे अभी तक रुपये से कम कीमत वाले सच्चे वायरलेस इयरफ़ोन की एक जोड़ी नहीं मिली है। 2,000 जो वास्तव में अच्छा लगता है। कंपनियां आमतौर पर सुविधाओं और डिजाइन पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जिसका अर्थ है कि बजट खंड के कई उत्पाद सुनने के अनुभव में थोड़े कम हैं। ओप्पो के नवीनतम ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन, इसलिए, एक ताज़ा बदलाव हैं, मूल बातों से चिपके हुए हैं और ध्वनि की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

भारत में 1,999 रुपये में, Oppo Enco Buds ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की नो-फ्रिल्स जोड़ी है। कागज पर, यह मुख्य अनुभव, यानी आराम, उपयोग में आसानी, बैटरी जीवन और ध्वनि की गुणवत्ता को प्राथमिकता देता है। क्या यह वास्तव में ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की सबसे अच्छी आवाज वाली जोड़ी है जिसे आप 2,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। जानिए इस रिव्यू में।

Oppo Enco Buds के बारे में कुछ खास बाते

जब मैंने कहा कि Oppo Enco Buds में कोई तामझाम नहीं है, तो मेरा मतलब यही था। यह इन-कैनाल फिट, टच कंट्रोल और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ बेसिक चार्जिंग केस के साथ ट्रू वायरलेस ईयरफोन की एक साधारण जोड़ी है। इयरपीस छोटे हैं, आराम से फिट होते हैं, और बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किए बिना पर्याप्त सभ्य दिखते हैं। मुझे अपने व्हाइट रिव्यू यूनिट के ईयरपीस की ग्लॉसी फिनिश और चार्जिंग केस काफी पसंद आया। प्रत्येक ईयरपीस का वजन 4g है, जबकि चार्जिंग केस का वजन 37g है। चार्जिंग केस छोटा, पॉकेटेबल और अच्छी तरह से बनाया गया है, जिसमें एक चुंबकीय ढक्कन और सामने एक छोटा संकेतक प्रकाश है। लिड खोलने पर इयरपीस सक्रिय हो जाते हैं और सबसे हाल ही में कनेक्टेड डिवाइस के साथ अपने आप पेयर हो जाते हैं।

OPPO Enco Buds Unboxing and Quick look

Oppo Enco Buds पर मजेदार ध्वनि

हालांकि कई लोगों के लिए सुविधाओं की कमी परेशान कर सकती है, Oppo Enco Buds प्रदर्शन के साथ आते हैं। मैं इन ईयरफोन की स्वच्छ, मजेदार आवाज के साथ-साथ उनके कनेक्शन की स्थिरता और अन्य प्रमुख बिंदुओं से प्रभावित था। मैंने अधिकांश समीक्षा के लिए iPhone 12 मिनी (समीक्षा) के साथ इयरफ़ोन का उपयोग किया, ऑपरेशन में AAC ब्लूटूथ कोडेक और संगीत ट्रैक प्रदान करने वाले Apple Music के साथ। क्लीन बैंडिट द्वारा टिक टॉक से शुरुआत करते हुए, मुझे ओप्पो एन्को बड्स के सोनिक सिग्नेचर पसंद आए; निचले हिस्से में अच्छी-खासी गड़गड़ाहट थी, जबकि ध्वनि विस्तृत थी और साउंडस्टेज काफी चौड़ा था। यह जोशीला, उत्साहित ट्रैक आकर्षक था, इसके मजबूत बास के साथ तेज मध्य-श्रेणी और उच्चता के साथ अच्छा खेल रहा था। धमाकेदार बीट्स के बावजूद, इस ट्रैक में स्वर और माधुर्य सुसंगत और विस्तृत रहे।

कम कीमत में अच्छी क्वालिटी जाने

भारत में Oppo के ट्रू वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट प्रभावशाली रहे हैं, कंपनी के मिड-रेंज और हाई-एंड प्रोडक्ट्स जैसे Enco W51 और Enco X उनके प्राइस सेगमेंट में हमारे टॉप पिक्स में शामिल हैं। Oppo Enco Buds के साथ, कंपनी समान दृष्टिकोण और दर्शन के साथ बजट सेगमेंट में प्रवेश करती है, और शीर्ष पर आती है। यह बेहतर ट्रू वायरलेस हैडसेट में से एक है जिसे आप इस कीमत पर खरीद सकते हैं।

Oppo Enco Buds अपनी सादगी और संगीतमयता के कारण अच्छे हैं। ध्वनि की गुणवत्ता और बैटरी जीवन यहाँ मुख्य विक्रय बिंदु हैं, जिनमें से कोई भी फैंसी सुविधाएँ और विकर्षण नहीं हैं जो आप 2,000 रुपये से कम कीमत वाले प्रतिस्पर्धी उत्पादों पर देख सकते हैं। जबकि मुझे अवसर पर बास अत्यधिक मिला, और कोई तेज़ चार्जिंग नहीं है, एन्को बड्स में कोई अन्य उल्लेखनीय कमियां नहीं हैं और कीमत पर विचार करने के लिए एक अच्छा विकल्प है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story