×

Oppo F21 Pro Price: ओप्पो का यह फोन हुआ काफी सस्ता, जाने कीमत और सभी फीचर्स

Oppo F21 Pro Price In India : अगर आप एक मिड-रेंज ओप्पो स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो इसे खरीदने का यह सही समय हो सकता है। दरअसल, Oppo ने भारत में Oppo F21 Pro स्मार्टफोन की कीमत में कथित तौर पर कटौती की है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 16 Oct 2022 10:21 AM GMT
Oppo F21 Pro
X

Oppo F21 Pro (Image Credit : Social Media)

Oppo F21 Pro Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने कुछ महीने पहले ही Oppo F21 Pro का अनावरण भारत में किया था। अप्रैल महीने में लॉन्चिंग के वक्त कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपये तय की थी हालांकि, अब इसके कीमत में कटौती करने का निर्णय लिया गया है। बता दें ग्राहक इस स्मार्टफोन को कॉस्मिक ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। Oppo F21 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। Oppo F21 Pro Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो कंपनी के ColorOS 12.1 की अपनी परत के साथ सबसे ऊपर है। मिड-रेंज स्मार्टफोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट और 6.43 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है।

Oppo F21 Pro Price

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने इसी साल अप्रैल महीने में Oppo F21 Pro हैंडसेट को भारतीय बाजार में पेश किया था। उस वक्त इसे स्मार्टफोन की बिक्री कीमत 22,999 रुपये तय की गई थी। हालांकि, कथित तौर पर अपने इस हैंडसेट की कीमत में कम्पनी ने 1000 रुपये की कटौती की है। रिटेलर महेश टेलीकॉम के मुताबिक Oppo F21 Pro की कीमत में 1,000 रुपये की गिरावट आई है जिसके बाद अब यह हैंडसेट 21,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Oppo F21 Pro Specifications

Oppo F21 Pro हैंडसेट को कंपनी ने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ इसी साल लॉन्च किया है। स्मार्टफोन में अच्छे ग्राफिक आउटपुट के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले सेटअप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन ग्राफिक आउटपुट प्रदान करता है साथ ही आप स्मार्टफोन के स्क्रीन को तेज प्रकाश में भी बड़े आसानी से देख सकते हैं। Oppo F21 Pro मिड-रेंज स्मार्टफोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो कंपनी के ColorOS 12.1 की अपनी परत के साथ सबसे ऊपर है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है। यह प्रोसेसर हैवी एप्स को संचालित करने तथा मल्टीटास्किंग करने के दौरान लैक फ्री प्रदर्शन देता है।

Oppo F21 Pro स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप स्मार्टफोन का उपयोग बड़े ही लंबे वक्त तक कॉल करने, वीडियो देखने, गेम खेलने, फोटो क्लिक करने समेत कई अन्य जरूरी कामों के लिए काफी देर तक कर सकते हैं। इसके साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के जरिए आप इस स्मार्टफोन की बैटरी डिस्चार्ज होने पर बड़े ही कम वक्त में शून्य से 100% तक दोबारा चार्ज कर सकते हैं। Oppo F21 Pro वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें f / 1.7 अपर्चर के साथ 64MP का मुख्य कैमरा, LED फ्लैश, 2MP मोनोक्रोम और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP मैक्रो कैमरा शामिल हैं। हैंडसेट में सेल्फी क्लिक करने तथा वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में f/2.4 अपर्चर वाला 16MP का सेल्फी कैमरा है। फोन के दोनों ही कैमरा सेटअप कम प्रकाश में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story