Oppo F21s भारत में 15 सितंबर को होगा लांच, माइक्रोलेंस कैमरा से लैस होगा स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Oppo F21s Launch Date: Oppo भारत में 15 सितंबर को अपने नवीनतम स्मार्टफोन Oppo F21s को लांच कर सकता है। माना जा रहा स्मार्टफोन माइक्रोलेंस कैमरा के साथ लांच किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 12 Sep 2022 10:32 AM GMT
Oppo F21s
X

Oppo F21s (Image Credit : Social Media)

Oppo F21s Price and Specifications : भारत में 15 सितंबर को Oppo अपने मिड-रेंज सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन Oppo F21s लांच करने वाला है। कुछ पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि श्रृंखला में एक वेनिला F21s हो सकता है। F21s प्रो को प्राइस सेगमेंट में पहला माइक्रोलेंस कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन माना जाता है। कंपनी ने यह भी कहा कि अपकमिंग सीरीज के कैमरा सेटअप में 30x जूम सपोर्ट होगा। फर्म ने पहले दावा किया था कि ओप्पो F21s प्रो सीरीज़ माइक्रोलेंस कैमरा को स्पोर्ट करने वाला सेगमेंट में पहला होगा। हैंडसेट के लॉन्च से पहले, टिप्सटर पारस गुगलानी (@PassionateGeekz) ने PriceBaba के साथ मिलकर दावा किया है कि Oppo F21s Pro सीरीज़ में वनीला Oppo F21s और Oppo F21s Pro शामिल होंगे। रिपोर्ट में एक कथित लाइव इमेज भी शेयर की गई है, जिससे पता चलता है कि आने वाला हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। यह कथित तौर पर 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा।

Oppo F21s Pro Specifications

Oppo F21s Pro के संपूर्ण स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है हालांकि इससे जुड़े लीग रिपोर्ट सामने आ चुके हैं। हाल ही में प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo F21s Pro एक फोन नहीं बल्कि सीरीज का हिस्सा होगा। श्रृंखला में थोड़ा टोंड-डाउन विनिर्देशों के साथ एक ओप्पो F21s हो सकता है। F21s Pro 7.66mm मोटा होगा और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा। Oppo F21s Pro की तस्वीर में नीचे की तरफ USB-C पोर्ट दिखाई दे रहा है, लेकिन चार्जिंग स्पीड अभी स्पष्ट नहीं है।

आने वाले ओप्पो हैंडसेट में रियर पैनल पर ओप्पो ग्लो डिज़ाइन होने की पुष्टि की गई है। ओप्पो का दावा है कि फोन की मोटाई 7.66mm होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि F21s सीरीज के दोनों नए फोन कम से कम 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। ओप्पो ने खुलासा किया कि F21s प्रो बेहतर फोटोग्राफी के लिए AI सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर सहित ट्रिपल कैमरा सेटअप का उपयोग करेगा। जाहिर है, इसमें एलईडी फ्लैश भी होगा। सीरीज में Sony IMX709 सेल्फी कैमरा सेंसर होगा, जिसे लैंडिंग पेज के अनुसार डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट के अंदर रखा जाएगा। लैंडिंग पेज के मुताबिक, Oppo F21s Pro सीरीज में वॉल्यूम रॉकर और लेफ्ट स्पाइन पर सिम ट्रे और राइट स्पाइन पर पावर बटन होगा।

Oppo F21s Pro launch event

Oppo F21s Pro का लॉन्च 15 सितंबर के लिए निर्धारित है लेकिन शुरुआत के समय का उल्लेख नहीं किया गया है। एफ सीरीज के लिए पिछले लॉन्च इवेंट्स के अनुसार, ओप्पो शाम के आसपास किसी समय इवेंट को शुरू कर सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story