Oppo F21s Pro 5G Launch: आज ये शानदार फोन भारत में होगा लांच, जानें फीचर्स और कीमत

Oppo F21s Pro 5G Launch Date : Oppo भारत में आज अपने नवीनतम स्मार्टफोन Oppo F21s को लांच करने वाला है। माना जा रहा स्मार्टफोन को माइक्रोलेंस कैमरा के साथ लांच किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 15 Sep 2022 4:50 AM GMT
Oppo F21s
X

Oppo F21s (Image Credit : Social Media)

Oppo F21s Pro 5G Price and Specifications : चाइनीज स्मार्टफोन मेकर ब्रांड Oppo आज भारत में अपने मिड-रेंज सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन Oppo F21s Pro 5G का अनावरण करेगा। आगामी में स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। हैंडसेट के लॉन्च से पहले, टिप्सटर पारस गुगलानी (@PassionateGeekz) ने दावा किया है कि Oppo F21s Pro सीरीज़ में वनीला Oppo F21s और Oppo F21s Pro शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पहला स्मार्टफोन होगा जो इस प्राइस सेगमेंट में माइक्रोलेंस कैमरा से लैस होगा। यह स्मार्टफोन कथित तौर पर 8GB रैम, 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। ब्रैंड ने दावा किया है की अपकमिंग सीरीज के कैमरा सेटअप में 30x जूम सपोर्ट होगा।

Oppo F21s Pro 5G Price in India

Oppo F21s Pro 5G का लॉन्च आज 15 सितंबर के लिए निर्धारित है लेकिन शुरुआत के समय का उल्लेख नहीं किया गया है। फिलहाल कंपनी की ओर से इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है मगर लिख रिपोर्ट के आधार पर कहा जा रहा कि आगामी स्मार्टफोन का कीमत 23,000 रुपये से 24,000 रुपये के बीच होगा।

Oppo F21s Pro 5G Specifications

Oppo F21s Pro 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है हालांकि इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़े लीक रिपोर्ट लॉन्चिंग के पहले ही सामने आ चुके हैं। स्मार्टफोन में बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाले ग्राफिक्स के लिए कथित तौर पर 6.4-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसके साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में मूवी और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। स्मार्टफोन गेम प्रेमियों के लिए भी यह हैंडसेट काफी ज्यादा बेहतरीन होगा, बगैर अटके परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 695 SoC दिया गया है जो 8GB रैम, 128GB स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। जाता है कि फोन Android 12 को ColorOS 12.1 के साथ शीर्ष पर चलाता है, और डुअल नैनो सिम सपोर्ट को स्पोर्ट करेगा।

Oppo F21s Pro 5G स्मार्टफोन का वजन 181g और 7.66mm मोटा होगा और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी होगा। Oppo F21s Pro की लीक तस्वीर में नीचे की तरफ USB-C पोर्ट दिखाई दे रहा है, लेकिन चार्जिंग स्पीड अभी स्पष्ट नहीं है। आगामी स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें मुख्य कैमरा f/1.7 अपर्चर वाला 64 MP का सेंसर होगा इसके अलावा इसमें दो अतिरिक्त 2 MP शूटर हैं। एक कैमरा सेटअप के साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर सकते हैं बता दें यह स्मार्टफोन ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जो माइक्रो लेंस कैमरा सेटअप के साथ आएगा कैमरा की ज़ूमिंग क्षमता 30x तक हो सकती है।

Oppo F21s Pro 5G में आगे की तरफ 16MP का सेल्फी शूटर है जिसके साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में वीडियो चैट और सेल्फी का आनंद ले सकते हैं बता दें इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा लो लाइट में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है। अगर आप लंबे वक्त तक फोन का उपयोग करने वाले हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी ज्यादा बेहतर होगा रिपोर्ट के मुताबिक आगामी हैंडसेट में 4,500mAh की बड़ी बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ आप बैटरी देने का चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक गेमिंग, मूवी, कॉलिंग और इंटरनेट सर्फिंग का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही बैटरी डिस्चार्ज होने पर आप इसे जल्दी चार्ज भी कर सकते हैं इसके लिए इसमें 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story