Oppo F27 5G: धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च होगा ये फोन, जानें कीमत

Oppo F27 5G Price: ओप्पो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo F27 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Aug 2024 8:21 AM GMT
Oppo F27 5G
X

Oppo F27 5G

Oppo F27 5G Price: ओप्पो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo F27 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन फुल HD+ रेजोल्यूशन, 6.7 इंच के 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo F27 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Oppo F27 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo F27 5G Features, Launch Date And Price):

Oppo F27 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo F27 5G Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल साइट X पर इस अपकमिंग फोन को लेकर टीजर जारी किया है। जिसमें इस फोन के डिजाइन को लेकर खुलासा किया गया है।

Oppo का नया फोन डिजाइन और कैमरा स्पेक्स को लेकर खास होने वाला है। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी के इस अपकमिंग फोन को अल्ट्रा-क्लियर कैमरा सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को लेकर टीजर में कंपनी का ये कहना है कि, Oppo F27 Pro 5G फोन फ्लॉन्ट किए जाने वाले डिजाइन के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की ओर से, अभी तक इस फोन के दूसरे स्पेक्स को लेकर जानकारियां सामने नहीं आई है।


Oppo F27 Pro+ 5G फोन में फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच के 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। प्रोसेसर के लिए ये फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 मिलता है। ये फोन दो खूबसूरत कलर ऑप्शन Dusk Pink और Midnight Navy में आ सकता है। इस फोन को 8GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 64MP मेन और 2MP पोर्ट्रेट लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ये फोन 8MP सेंसर के साथ लॉन्च हो सकता है। ओप्पो का ये फोन 5000mAh बैटरी और 67W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ आता है।

Oppo F27 5G के लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story