Oppo F27 Pro:जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा ये धांसू फोन,लॉन्च डेट कन्फर्म

Oppo F27 Pro Price: ओप्पो अपने यूजर्स के लिए किफायती दाम में तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन ला रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Jun 2024 5:38 AM GMT
Oppo F27 Pro
X

Oppo F27 Pro

Oppo F27 Pro Price: अगर आप ओप्पो के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल कंपनी जल्द ही F27 Pro Series के स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन F27 Pro और F27 Pro+ लॉन्च होंगे। ये F25 Pro का वर्जन होने वाला है, जिसे इस साल की शुरुआत में ही भारतीय मार्केट में उतारा गया था।

वहीं Oppo F27 Pro के लॉन्च होने से पहले ही इस फोन के फीचर्स भी लीक हो गए हैं। साथ ही इस सीरीज के लॉन्च डेट को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। Oppo के इस सीरीज के तहत आने वाले फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। OPPO F27 Pro+ में 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर मिलता है। ओप्पो F27 प्रो भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन भी होने वाला है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर्स भी काफी अच्छे होने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं OPPO के F27 Pro+ के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:


Oppo F27 Pro+ के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo F27 Pro+ Features, Launch Date And Price):

Oppo F27 Pro+ के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स दमदार फीचर्स से लैस होने वाले हैं। इस फोन के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स भी पहले ही सामने आ चुके हैं। ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा।

Oppo फोन डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर (Oppo F27 Processor) से लैस होगा, जो 8GB रैम को सपोर्ट करने वाला है। वहीं कंपनी इसे अन्य वेरिएंट में भी लॉन्च कर सकती है। ये स्मार्टफोन Android 14 OS पर काम करता है।

Oppo का कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छा होगा। इस फोन के कैमरे (Oppo 14 Camera) की बात करें तो इस फोन में f/1.7 अपर्चर और EIS के साथ 64MP सेंसर मिलने वाला है। ये फोन 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर के साथ आ सकता है। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, ओप्पो F27 प्रो भारत का पहला IP69-रेटेड स्मार्टफोन होगा। इस फोन में 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ डुअल-टोन लेदर बैक पैनल भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं।

Oppo F27 Pro सीरीज के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस सीरीज को 13 जून को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, इस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story