OPPO F27: तगड़े कैमरा और फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा ये फोन

Oppo F27: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Oppo F27 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Jun 2024 7:20 AM GMT
OPPO F27 Series
X

OPPO F27 Series

Oppo F27: ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Oppo F27 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी OPPO F27 Pro और F27 Pro+ को लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के बारे में जानकारी टिपिस्टर ने पोस्टर शेयर कर दी है। इन दोनों ही फोन में यूजर्स को कमाल के फीचर्स मिलेंगे।

Oppo F27 Series लैदर बैक डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। ये फोन IP69 की रेटिंग के साथ लॉन्च होगा। इतना ही नहीं OPPO F27 सीरीज 64MP कैमरा के साथ आता है। वहीं OPPO F27 Pro सीरीज जल्द ही भारत में दस्तक देगी। हालांकि वहीं इस सीरीज में IP66, 68 रेटिंग मिलने की भी बात सामने आई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo F27 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Oppo F27 Series के फीचर्स और लॉन्च डेट (Oppo F27 Series Features And Launch Date):

Oppo F27 Series के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस सीरीज के तहत के OPPO F27 Pro और F27 Pro+ फोन लॉन्च होगा। इन दोनों फोन का फीचर्स और स्पेसिफिकेशन OPPO A3 Pro लॉन्च किया है। ये फोन हाल ही में चाइना में लॉन्च हुआ है। वहीं अपकमिंग सीरीज का डिजाइन भी इस फोन के जैसा ही है। ये फोन A3 IP69 की रेटिंग के साथ आता है। F27 सीरीज के इसी का रिब्रांड वर्जन होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस स्मार्टफोन सीरीज की कीमत मिड रेंज में है।

Oppo F27 Series के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। Oppo F27 Series में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर दिया गया है।


Oppo F27 Series के कैमरा की बात करें तो इस फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। वहीं इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलने की उम्मीद जताई जा सकती है। Oppo F27 Series के बैटरी की बात करें तो इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000 mAh बैटरी मिल सकती है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Oppo F27 Series के फीचर्स और लॉन्च डेट (Oppo F27 Series Features And Launch Date): Oppo F27 Series के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। OPPO F27 सीरीज के लॉन्च डेट (Oppo F27 Series Launch Date) की बात करें तो ये फोन भारत में 13 जून को लॉन्च करेगी। कंपनी OPPO F27 Pro+ 5G को दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च करने वाली है। ये फोन ब्लू और पिंक दो कलर ऑप्शन के साथ आएगा।

Oppo F27 Series की कीमत (Oppo F27 Series Price):

वहीं Oppo F27 Series की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 23,999 रूपए हो सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इस फोन को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, इस फोन के बारे में कंपनी जल्द ही जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story