×

OPPO Find N2 Flip Offers: लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो के नए स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर्स

OPPO Find N2 Flip Offers: ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप स्मार्टफोन में क्लैमशेल फ्लिप फोल्डिंग डिजाइन है, जैसा कि पहले बताया गया है, यह सैमसंग के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 या यहां तक ​​कि नए मोटोरोला रेजर के स्मार्टफोन वर्जन के समान है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Jan 2023 3:57 AM GMT
OPPO Find N2 Flip Offers
X

OPPO Find N2 Flip Offers(photo-social media)

OPPO Find N2 Flip Offers: अगले महीने बार्सिलोना में होने वाले आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 इवेंट में ओप्पो द्वारा अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन तकनीकों का प्रदर्शन किए जाने की उम्मीद है। अब, इवेंट से पहले, टिपस्टर ने कंपनी के फ्लिप-फोल्डिंग स्मार्टफोन, OPPO Find N2 Flip के पूर्ण डिज़ाइन रेंडर और अधिकांश विशिष्टताओं का खुलासा किया है। डिवाइस, जो सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के समग्र रूप कारक से मिलता जुलता है, ओप्पो का पहला फोल्डिंग स्मार्टफोन है जिसे इस साल ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया गया है।

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप ऑफर

ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप स्मार्टफोन में क्लैमशेल फ्लिप फोल्डिंग डिजाइन है, जैसा कि पहले बताया गया है, यह सैमसंग के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 या यहां तक ​​कि नए मोटोरोला रेजर के स्मार्टफोन वर्जन के समान है। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस के सामने वर्टिकल ओरिएंटेड डिस्प्ले है, जिसे मोड़ने पर एक्सेस किया जा सकता है, और यह मोटोरोला और सैमसंग की पसंद की तुलना में बहुत बड़ा है जो अब तक पेश किया गया है। दो रंग विकल्प भी हैं जो सामने आ चुके है एस्ट्रल ब्लैक और मूनलिट पर्पल मिलेंगे।

प्रमुख विशिष्टताओं के संदर्भ में, OPPO Find N2 Flip को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 9000 SoC द्वारा संचालित किया गया है। ऊपर उल्लिखित वर्टिकल डिस्प्ले में दो प्राथमिक कैमरे हैं, जिसमें 50MP की प्राथमिक इकाई और 8MP की अल्ट्रावाइड इकाई होगी। बाहरी डिस्प्ले एचडी रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.26 इंच की स्क्रीन है। अंदर, एक बार सामने आने के बाद, ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का फोल्डिंग AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले को 32MP के फ्रंट कैमरे के लिए कट-आउट भी मिलता है। डिवाइस 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,300mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। अन्य विशिष्टताओं में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 स्क्रीन सुरक्षा, IPX4 स्थायित्व रेटिंग और बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story