×

OPPO Find N3 Flip Features: अलर्ट स्लाइडर के साथ लॉन्च होगा ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप स्मार्टफोन, जाने कब होगा लॉन्च

OPPO Find N3 Flip Features: ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप का वैश्विक लॉन्च करीब लग रहा है क्योंकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोल्डिंग फोन की कई विशेषताओं की घोषणा की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2023 2:17 AM GMT)
OPPO Find N3 Flip Features
X

OPPO Find N3 Flip Features(Photo-social media) 

OPPO Find N3 Flip Features: ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप का वैश्विक लॉन्च करीब लग रहा है क्योंकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोल्डिंग फोन की कई विशेषताओं की घोषणा की है।चीन में फ्लिप फोन को लॉन्च हुए एक महीने से ज्यादा समय हो गया है और इसलिए हम इसके सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी हद तक जानते हैं। यह घोषणा इस बात पर प्रकाश डालती है कि कंपनी का मानना ​​​​है कि उसके संभावित खरीदारों को क्या पता होना चाहिए।

जाने ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप की डिज़ाइन

रंग: आप इसे क्रीम गोल्ड और स्लीक ब्लैक वेरिएंट में चुन सकते हैं।

हिंज: फ्लेक्सियन हिंज डिज़ाइन में सुधार किया गया है। ओप्पो ने फाइंड एन2 फ्लिप की तुलना में स्थायित्व और ड्रॉप प्रतिरोध में 25% की वृद्धि के लिए एयरक्राफ्ट-ग्रेड स्टील का उपयोग किया है।

आयाम: डिवाइस 85.54 मिमी लंबा, 7.79 मिमी पतला और 198 ग्राम भारी है।

यहां देखें ओप्पो फाइंड एन3 फ्लिप के फीचर्स

अलर्ट स्लाइडर: फोल्डिंग फोन के लिए पहली बार, फाइंड एन3 फ्लिप में एक अलर्ट स्विच है जो आपको तीन मोड- साइलेंट, वाइब्रेट और रिंग के बीच टॉगल करने की सुविधा देता है। यह वनप्लस से उधार लिया गया है लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि आप फाइंड एन3 फ्लिप को खोले बिना अपने फोन को म्यूट कर सकते हैं।

कैमरा: फाइंड N3 फ्लिप 50MP Sony IMX890 (1/1.56-इंच) मुख्य सेंसर, 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 32MP IMX709 टेलीफोटो सेंसर और 114-डिग्री दृश्य क्षेत्र और मैक्रो शूटिंग क्षमता के साथ 48MP Sony IMX581 अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ आता है। एक 4 सेमी त्रिज्या. फ्लिप-फॉर्म फोल्डिंग फोन के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप पहली बार है।

फ्रंट कैमरा 32MP Sony IMX709 RGBW सेंसर है जो 4K30 fps वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ है। यह एक पंच-होल कटआउट में बैठता है।

कवर स्क्रीन अनुभव: ओप्पो जीमेल, गूगल मैप्स, एक्स और उबर सहित बाहरी डिस्प्ले (3.26-इंच, 17:9 आस्पेक्ट रेशियो, 0.3 मिमी बेज़ल साइज, गोरिल्ला ग्लास 7) पर 40+ थर्ड-पार्टी ऐप्स के लिए समर्थन का दावा करता है।

इसमें फ्लेक्सफॉर्म इंटरवल शूटिंग, फ्लेक्सफॉर्म लॉन्ग एक्सपोजर, फ्लेक्सफॉर्म टाइम-लैप्स और डुअल प्रीव्यू जैसे विशेष कैमरा फीचर हैं।

मुख्य डिस्प्ले: यह 403ppi, 120Hz रिफ्रेश रेट और TÜV रीनलैंड प्रमाणित ब्लू-लाइट फिल्टर के साथ 6.8 इंच का डिस्प्ले है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story