×

OPPO Find N3 Live Image: ओप्पो के इस फ़ोन की लाइव इमेज हुई लीक, जाने कैसा दिखेगा फ़ोन

OPPO Find N3 Live Image: ओप्पो फाइंड एन3 19 अक्टूबर को चीन और वैश्विक बाजारों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Oct 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 1:30 AM GMT)
OPPO Find N3 Live Image
X

OPPO Find N3 Live Image(photo-social media)

OPPO Find N3 Live Image: ओप्पो फाइंड एन3 19 अक्टूबर को चीन और वैश्विक बाजारों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। लंबे समय से प्रतीक्षित फ्लैगशिप फोल्डेबल अब टिपस्टर इवान ब्लास के सौजन्य से घोषणा से पहले लाइव इमेज में दिखाई दिया है। यह फोन का पूरा डिज़ाइन और नया गोल्ड कलर विकल्प भी दिखाता है। ओप्पो फाइंड एन3, फाइंड एन2 की जगह लेगा।

ओप्पो फाइंड एन3 की लाइव तस्वीरें

इवान ब्लास द्वारा साझा की गई इमेज के अनुसार, ओप्पो फाइंड एन3 में पीछे की तरफ एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें हैसलब्लैड ऑप्टिक्स है। हम मॉड्यूल के भीतर तीन कटआउट देखते हैं और गोलाकार कटआउट के बाहर एक एलईडी फ्लैश है। ओप्पो फाइंड एन3 में स्थायित्व के लिए एक धातु फ्रेम है। सामने की तरफ एक बड़ी कवर स्क्रीन है, जिसमें पतले बेज़ेल्स और सेल्फी शूटर के लिए एक पंच-होल कटआउट है। यूएसबी-सी पोर्ट, स्पीकर वेंट और सिम ट्रे सेक्शन नीचे की तरफ हैं। दूसरे निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल और एक माइक्रोफोन भी है। शीर्ष भाग में स्पीकर वेंट और एक अन्य माइक्रोफोन है, संभव शोर रद्द करने के लिए। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। जैसा कि कहा गया है, ओप्पो फाइंड एन3 को सुनहरे रंग में देखा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अधिक रंग विकल्पों की उम्मीद है।

जाने ओप्पो फाइंड एन3 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: ओप्पो फाइंड एन3 में 7.82 इंच का बड़ा AMOLED इनर डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जबकि 2484×1116 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.31 इंच AMOLED कवर स्क्रीन हो सकती है।

प्रोसेसर: फोल्डेबल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसे एड्रेनो GPU के साथ जोड़ा गया है। इसकी तुलना में, पिछले बोर्ड पर स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ आया था।

रैम और स्टोरेज: चिपसेट को 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है।

ओएस: ओप्पो फाइंड एन3 बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS कस्टम स्किन को बूट करने की संभावना है।

कैमरा: OPPO Find N3 में 48MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड स्नैपर और 64MP पेरिस्कोप लेंस हो सकता है। सेल्फी के लिए 32MP/20MP कैमरे हो सकते हैं।

बैटरी: ऐसी अफवाहें हैं कि ओप्पो फाइंड एन3 में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,850mAh की बैटरी होने की संभावना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story