Oppo Find X6 सीरीज फोन Snapdragon 8 Gen 2 SoC से होगा लैस, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Oppo Find X6 सीरीज कथित तौर पर काम कर रही है और आगामी लाइनअप में दो मॉडल Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro शामिल होने की उम्मीद है। दोनों मॉडल्स स्नैपड्रेगन प्रोसेसर से लैस होंगे।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Nov 2022 3:48 PM GMT
Oppo Find X6
X

Oppo Find X6 (Image Credit : Social Media) 

Oppo Find X6 Price And Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo Reno 9 सीरीज के साथ एक और स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है जिसे Oppo Find X6 के नाम से जाना जाएगा। आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लोन स्थिति को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि आगामी लाइनअप में दो मॉडल Oppo Find X6 और Find X6 Pro शामिल होने होंगे। ओप्पो फाइंड एक्स 6 को Snapdragon 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। जबकि ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो में नवीनतम Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। आगामी स्मार्टफोन में रियर पर तीन 50-मेगापिक्सल सोनी कैमरे सपोर्ट करने के लिए कहा गया है।

Oppo Find X6, Oppo Find X6 Pro स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Oppo Find X6 और Oppo Find X6 Pro के स्पेसिफिकेशंस को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसके लॉन्च होने से पहले कुछ लीक रिपोर्ट्स सामने आए हैं जो आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां साझा करते हैं। टिपस्टर के अनुसार, ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो (ग्लास/सिरेमिक संस्करण) के वर्तमान प्रोटोटाइप की मोटाई लगभग 9.3 मिमी है, और लेंस मॉड्यूल के साथ मोटाई लगभग 14 मिमी है। कहा जाता है कि सादे चमड़े के संस्करण की मोटाई लगभग 9.5 मिमी है, और लेंस मॉड्यूल लगभग 14 मिमी है। बता दें, हाल ही में टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर ओप्पो फाइंड एक्स6 प्रो के कथित कैमरा डिटेल्स पोस्ट किए हैं।

लीक रिपोर्ट्स मुताबिक, आने वाले डिवाइस में 50-मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे होंगे। कैमरा सेटअप को Sony IMX989 सेंसर द्वारा ओआईएस (Optical Image Stabilization) के समर्थन के साथ संचालित किया जा सकता है। इसमें Sony IMX890 सेंसर और Sony IMX890 सेंसर भी शामिल हो सकते हैंकंपनी ने हाल ही में पुष्टि की है कि अगला फाइंड एक्स फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम की अगली पीढ़ी के मोबाइल प्लेटफॉर्म, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी पर चलने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। गौरतलब है कि पिछले लीक में सुझाव दिया गया था कि ओप्पो आगामी हैंडसेट को बेहतर इमेजिंग परिणामों के लिए MariSilicon X चिप से लैस करेगा।

Oppo Find X5 स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज Oppo ने इस साल फरवरी में Oppo Find X5, Find X5 Pro और Find X5 Lite लॉन्च किए थे। Oppo Find X5 Pro में 6.70-इंच 10-बिट QHD+ (1,440x3,216 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट है। हैंडसेट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित है, जो 12GB LPDDR5 रैम के साथ है। इसमें 32-मेगापिक्सल का Sony IMX709 सेल्फी कैमरा सेंसर, 256GB का UFS 3.1 स्टोरेज, 5,000mAh की डुअल-सेल बैटरी अन्य प्रमुख आकर्षण हैं। यह 80W SuperVOOC, 50W AirVOOC और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है। इसमें एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेकेंडरी सेंसर और f/2.4 टेलीफोटो लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का सैमसंग S5K3M5 सेंसर है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story