×

OPPO Find X6 Launch Date: ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपना दमदार स्मार्टफोन, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

OPPO Find X6 Launch Date: ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज़ 21 मार्च को दोपहर 14:00 बजे स्थानीय समयानुसार (11:30 AM IST) चीन में लॉन्च होगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Anjali Soni
Published on: 16 March 2023 9:37 PM GMT
OPPO Find X6 Launch Date: ओप्पो जल्द लॉन्च करेगा अपना दमदार स्मार्टफोन, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन
X
OPPO Find X6 Launch Date(photo-social media)

OPPO Find X6 Launch Date: OPPO Find X6 सीरीज के स्मार्टफोन पिछले कुछ समय से अफवाहों और लीक का हिस्सा रहे हैं। ब्रांड ने आखिरकार चीन में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपनी नवीनतम प्रमुख सीरीज के आगमन की कन्फर्म कर दी है। OPPO Find X6 सीरीज़ 21 मार्च, 2023 को देश में लॉन्च होगी, और भले ही अभी तक वैश्विक लॉन्च पर कोई शब्द नहीं है, हम निश्चित रूप से उसी तारीख या भविष्य में जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर सकते हैं। OPPO Find X6 सीरीज़ में संभवतः वैनिला OPPO Find X6, OPPO Find X6 Pro और OPPO Find X6 Lite शामिल होंगे, जिनका एक अलग लॉन्च हो सकता है। लॉन्च की तारीख की कन्फर्म करने के अलावा, OPPO ने OPPO Find X6 सीरीज़ के लिए प्रचार पोस्टर और वीडियो का एक गुच्छा भी जारी किया है, जो उपकरणों की डिज़ाइन भाषा को प्रकट करता है। चलो एक नज़र डालते हैं।

OPPO Find X6 की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, यहां देखें डिज़ाइन

ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज़ 21 मार्च को दोपहर 14:00 बजे स्थानीय समयानुसार (11:30 AM IST) चीन में लॉन्च होगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है, ओप्पो पैड 2 भी साथ में टैग हो सकता है। एक पेरिस्कोप कैमरे के लिए स्लॉट को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, जो संभावित रूप से 100x ज़ूम तक की पेशकश कर सकता है। साथ ही, डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल में चारों तरफ एक बड़ा सा रिंग होगा। डिवाइस का पिछला भाग चमड़े जैसी सामग्री से बना हुआ प्रतीत होता है, जो कि पूरी संभावना है कि यह किसी प्रकार का शाकाहारी चमड़ा हो सकता है। एक प्रचार वीडियो भी है, जो हमें कैमरा मॉड्यूल के बिल्कुल मध्य में हैसलब्लैड ब्रांडिंग की एक संक्षिप्त झलक देता है।

OPPO Find X6 Pro के स्पेसिफिकेशन

OPPO Find X6 Pro में 6.8-इंच 2K 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है। हुड के तहत, डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे संभवतः 16GB रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। कैमरों के संदर्भ में, हम डिवाइस में 50MP 50MP 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32MP सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद कर सकते हैं। अंत में, डिवाइस में USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story