×

OPPO Find X6 Design: ओप्पो के नए स्मार्टफोन की लाइव इमेज और डिज़ाइन हुई लीक, मिलेगा बेहतरीन कैमरा

OPPO Find X6 Design: लाइव इमेज से पता चलता है कि आगामी OPPO Find X6 में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ टॉप सेंटर में पंच-होल सेल्फी कैमरा कटआउट होगा। यह एक आयताकार कैमरा द्वीप पर भी संकेत देता है। समतल सतह पर रखने पर फोन को झुका हुआ देखा जा सकता है क्योंकि कैमरा आइलैंड इतना बड़ा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Jan 2023 4:12 AM GMT
OPPO Find X6 Design
X

OPPO Find X6 Design(photo-social media)

OPPO Find X6 Design: ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो एक नए ओप्पो फाइंड एक्स6 का अनावरण करने के लिए काम कर रहा है, जिसकी अभी तक कोई निश्चित लॉन्च तिथि नहीं है। हालाँकि, इसके लॉन्च से पहले, आगामी स्मार्टफोन का डिज़ाइन ऑनलाइन लीक हो गया है। वीबो पर उपयोगकर्ताओं ने WHYLAB के माध्यम से एक परीक्षण डिवाइस देखा, जिससे दर्शकों को डिज़ाइन की एक झलक मिली। OPPO Find X6 के एक रेंडर जो पहले ट्विटर पर लीक हुआ था, ने OPPO Find X5 सीरीज़ से अलग डिज़ाइन भाषा का खुलासा किया था, और इस बार इसके पीछे एक बड़ा कैमरा बम्प है। आइए देखते हैं कि नई लीक हुई लाइव तस्वीरें OPPO Find X6 के डिजाइन के बारे में क्या इशारा करती हैं।

OPPO Find X6 design

लाइव इमेज से पता चलता है कि आगामी OPPO Find X6 में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ टॉप सेंटर में पंच-होल सेल्फी कैमरा कटआउट होगा। यह एक आयताकार कैमरा द्वीप पर भी संकेत देता है। समतल सतह पर रखने पर फोन को झुका हुआ देखा जा सकता है क्योंकि कैमरा आइलैंड इतना बड़ा है। ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन के दाहिने किनारे पर पावर कुंजी रखी गई है। इस बीच, पहले लीक ने सुझाव दिया था कि OPPO Find X6 का पिछला पैनल ग्लास या सिरेमिक से बना हो सकता है। पिछले हिस्से पर फिनिश ग्लॉसी लग रही थी। ऐसा लगता है कि OPPO Find X6 को इस बार पूरी तरह से नया स्वरूप दिया गया है।

OPPO Find X6 के स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के अनुसार, आगामी OPPO Find X6 में 50MP Sony IMX890 f/1.8 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ अपुष्ट 50MP अल्ट्रावाइड और 50MP टेलीफोटो मॉड्यूल हो सकता है। इस बीच, पिछली रिपोर्टों ने संकेत दिया है कि आगामी स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। वर्तमान में, आगामी स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य विशिष्ट जानकारी ज्ञात नहीं है। हालाँकि, इसके पूर्ववर्ती, OPPO Find X5 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच HD OLED डिस्प्ले दिया गया था।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story