×

Oppo Find X6 Price and Full Specs: इस शानदार फोन का स्पेसिफिकेशन लीक, नया डिजाइन Find X5 से होगा अलग

Oppo Find X6 Price and Full Specs: डिज़ाइन के संदर्भ में, एक सफेद बैक वाला एक प्रीमियम दिखने वाला OPPO Find X6 स्मार्टफोन जो ग्लास या सिरेमिक से बना हो सकता है, को रेंडर में दर्शाया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Dec 2022 1:09 AM GMT
OPPO Find X6
X

Oppo Find X6 Price and Full Specification (photo-internet)

Oppo Find X6 Price and Full Specification: आकर्षक डिजाइन और रोचक विशेषताओं की पेशकश करने के उद्देश्य से वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो आगामी फ्लैगशिप ओप्पो फाइंड एक्स6 सीरीज पर काम कर रहा है। OPPO Find X6 का एक लीक रेंडर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आया है, जो OPPO Find X5 सीरीज़ से अलग डिज़ाइन भाषा दिखाता है। टिप्स्टर Evan Blass ने जो रेंडर उपलब्ध कराया है, उसमें पीछे की तरफ एक बड़े कैमरा बंप पर Hasselblad की ब्रांडिंग देखी जा सकती है। चलिए OPPO Find X6 डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

OPPO Find X6 फोल्डेबल डिज़ाइन

डिज़ाइन के संदर्भ में, एक सफेद बैक वाला एक प्रीमियम दिखने वाला OPPO Find X6 स्मार्टफोन जो ग्लास या सिरेमिक से बना हो सकता है, को रेंडर में दर्शाया गया है। बैक में ग्लॉसी फिनिश दी गई है। विशाल, आयताकार कैमरा द्वीप के अंदर तीन कैमरों के अलावा एक गोली के आकार का डुअल-एलईडी फ्लैश है।

तीसरे कैमरे के बीच "मारीसिलिकॉन द्वारा संचालित" लिखा हुआ एक पाठ भी देखा जा सकता है, जो एक पेरिस्कोप लेंस और इस डिवाइस पर एक एलईडी फ्लैश होने की उम्मीद है। हैसलब्लैड ब्रांडिंग, पाठ के साथ "को-इंजीनियर्ड विथ," कैमरा बंप से जुड़ी एक आयताकार प्लेट पर है, और आपको नीचे दाईं ओर कंपनी का लोगो दिखाई देगा।

OPPO Find X6 स्पेसिफिकेशन

OPPO Find X6 मुख्य कैमरे के भीतर 1-इंच सेंसर (50MP) से सुसज्जित हो सकता है, इसके ठीक बगल में एक 50MP अल्ट्रा-वाइड मॉड्यूल, साथ ही एक 32MP सेंसर पेरिस्कोप कैमरा भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये कुछ अन्य संभावित विशेषताएँ हैं। इसके अतिरिक्त, यह अनुमान लगाया गया है कि यह मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हालाँकि, स्मार्टफोन का प्रो मॉडल 2023 की पहली तिमाही में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story