×

कई तगड़े फीचर्स से लैस होगा Oppo K12 5G, OnePlus को देगा टक्कर

Oppo K12 5G: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K12 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 April 2024 12:30 PM GMT
कई तगड़े फीचर्स से लैस होगा Oppo K12 5G, OnePlus को देगा टक्कर
X

Oppo K12 5G: अगर आप ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo K12 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। साथ ही ये फोन Oneplus को टक्कर देने की तैयारी में है।

दरअसल ओप्पो के इस अपकमिंग नए स्मार्टफोन K12 5G को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें अन्य स्पेसिफिकेशन भी मिलेंगे। कंपनी ने इस फोन का लॉन्च डेट भी बता दी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oppo K12 5G में क्या क्या होगा फीचर्स और कितनी होगी इसकी कीमत:

Oppo K12 5G का फीचर्स और लॉन्च डेट (Oppo K12 5G Features And Launch Date):

Oppo K12 5G का फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का डिजाइन हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ OnePlus Nord CE 4 के जैसा है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ओप्पो का ये नया फोन OnePlus Nord CE 4 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इसके अलावा ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में डुअल कैमरा और LED फ्लैश जैसे फीचर्स मिलेंगे। साथ ही Oppo K12 को दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें किंग्युन और स्टेरी नाइट कलर ऑप्शन भी शामिल हैं, जो OnePlus Nord CE 4 के डार्क क्रोम और सेलाडॉन मार्बल कलर ऑप्शन जैसे हैं। बता दें कि, धूल और पानी से बचने की क्षमता के लिए इसे IP54 रेटिंग मिली है।

Oppo K12 के डिस्प्ले और चिपसेट की बात करें तो Oppo K12 को 120Hz रिफ्रेश रेट और 6.7 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ओप्पो के इस अपकमिंग फोन में डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वहीं ओप्पो इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट की सपोर्ट के साथ लॉन्च करने की तैयारी है। बता दें इस फोन में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज का फायदा मिलेगा।


Oppo K12 के कैमरा की बात करें तो ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी द्वारा 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo K12 की बैटरी की बात करें तो इस फोन को 5,500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा । साथ ही आप इस फोन को 100W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से चार्ज कर पाएंगे। इन सभी के अलावा इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं, जो यूजर्स के लिए फायदेमंद होंगे।

Oppo K12 5G की कीमत (Oppo K12 5G Price):

ओप्पो ने पोस्ट करते हुए बताया कि, 24 अप्रैल को चीन में Oppo K12 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ओप्पो इस फोन को कितने बजट में लॉन्च करता है।

वहीं भारत में OnePlus Nord CE 4 फोन (8GB+128GB) की कीमत 24,999 रुपये है। इसके अलावा इस फोन के 8GB+256GB वर्जन का प्राइस 26,999 रुपये है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story