×

Oppo में OnePlus का मर्जर, जानिए दोनों ब्रांड के स्मार्टफोन्स में क्या होंगे बदलाव

Oppo Oneplus Merger : स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी Oppo और Oneplus ने मर्जर का एलान कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 17 Jun 2021 10:54 AM GMT
स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी Oppo और Oneplus ने मर्जर का एलान कर दिया है।
X

ओप्पो और वनप्लस स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी (डिजाइन फोटो -सोशल मीडिया) 

Oppo Oneplus Merger : स्मार्टफोन ब्रांड कंपनी Oppo और Oneplus ने मर्जर का एलान कर दिया है। अभी तक यह कंपनी स्वतंत्र रुप से काम कर रही थी लेकिन अब Oneplus को Oppo की ब्रांडिंग के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी के फाउंडर और सीओ पेट लाउन ने एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए बताया है कि oppo और oneplus मिलकर शानदार प्रोडक्ट लॉन्च करते रहेंगे।

आपको बता दें कि Oppo और Oneplus दोनों चीनी की BBK Electronics की अंब्रेला कंपनी है जहां वनप्लस कंपनी को प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड के तौर पर स्थापित किया गया था। वहीं Oppo को ऑफलाइन मार्केट को टारगेट करने के लिए उतारा गया था।

Oppo और Oneplus के मर्जर से स्मार्टफोन यूजर्स पर कोई सीधा असर नहीं पड़ेगा। कंपनी का मानना है कि कारोबार के लिहाज से Oppo और Oneplus के लिए मर्जर का कदम टर्निंग पॉइंट साबित होगा। सीओ पेट लाउन ने बताया है कि मर्जर के बाद भी दोनों स्मार्टफोन ब्रांड स्वतंत्र तौर पर काम करते रहेंगे और पहले के मुकाबले बेहतर स्मार्टफोन लॉन्च करने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि कंपनी का मानना है कि Oppo के साथ मर्जर के बाद कंपनी के पास ज्यादा रिसोर्स होंगे और हम यूजर्स को बेहतर प्रोडक्ट्स डिलीवर कर सकेंगे। इसके साथ ही ज्यादा तेजी से काम कर सकेंगे। इस बदलाव की एक झलक Oneplus 9 सीरीज के नए स्मार्टफोन में देखने को मिली थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story