Oppo Pad Air Launch: ओप्पो भारत में आज लांच करेगा अपना पहला टैबलेट, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Oppo Pad Air Launch In India: Oppo भारत में अपने पहले टैबलेट Oppo Pad Air को लांच करने वाला है। टैब का बाजार में मुकाबला Xiaomi Pad 5, Moto Tab G70 और अन्य से होने वाला है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 18 July 2022 3:28 AM GMT
Oppo Pad Air
X

Oppo Pad Air (Image Credit : Social Media) 

Oppo Pad Air Launch : चीनी टेक दिग्गज Oppo भारत में अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन कंपनी आज भारत में Oppo Pad Air का लांच करने जा रही है। ब्रैंड आने नए टैबलेट को Oppo Reno 8 सीरीज और Oppo Enco X2 के साथ लॉन्च किया जाएगा। Oppo Pad Air का मुकाबला Xiaomi Pad 5, Moto Tab G70 और अन्य से होने वाला है। ओप्पो पैड एयर में 2000 x 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 10.36 इंच का 2k डिस्प्ले होगा। यह टैबलेट Octa-Core Snapdragon 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। आइए जानते हैं स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में-

Oppo Pad Air Specification

Oppo Pad Air में 10.36 इंच का 2के डिस्प्ले है जो 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। Oppo Pad Air Camera डिपार्टमेंट में, f / 2.0 अपर्चर वाला सिंगल 8MP सिंगल-लेंस है। फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से पावर है जो 128GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम तक है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट को जोड़कर स्टोरेज को और बढ़ा सकते हैं। यह टैबलेट Android 12 पर कंपनी की ColorOS 12 के साथ चलता है। डिवाइस 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,100mAh की बैटरी पैक करता है।

Oppo Pad Air डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर से लैस है। ओप्पो पैड एयर एक स्मार्ट स्टाइलस और एक चुंबकीय कीबोर्ड का भी समर्थन करता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में इन दोनों एक्सेसरीज को अलग-अलग बेचेगी। आज लांच होने वाले Oppo Pad Air का बाजार में मुकाबला Xiaomi Pad 5, Moto Tab G70 और अन्य से होने वाला है।

Oppo Pad Air Price

Oppo Pad Air इससे पहले चीन में लॉन्च किया था। उस वक़्त चीन में ओप्पो पैड एयर की कीमत CNY 1,299 थी, जो चीन में बेस 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लगभग 15,100 रुपये है। भारत में, Oppo Pad Air के केवल बजट संस्करण को लॉन्च करने की उम्मीद है।

भारत में अपना पहला टैबलेट Oppo Pad Air के साथ आज कम्पनी एक ओप्पो पेंसिल और स्मार्ट मैग्नेटिक कीबोर्ड भी लॉन्च करेगी। इसके अलावा दो नए स्मार्टफोन Oppo Reno8, Oppo Reno8 Pro भी आज लांच किया जा रहा है। वहीं इसके बाद ही Oppo Enco X2 इन-ईयर डिज़ाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स भी लांच होने वाला है TWS ईयरबड्स को एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करने की पुष्टि की गई है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story