OPPO Reno 10 Pro+ 5G की डिज़ाइन हुई लीक, फ्लैट स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा स्मार्टफोन

OPPO Reno10 Pro+ Design: योजना के अनुसार कथित OPPO Reno10 Pro+ 5G में एक नया कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन है। इसमें एक गोली के आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो छोटे गोलाकार कटआउट और एक चौकोर आकार का होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 31 Dec 2022 1:28 AM GMT
OPPO Reno10 Pro+ Design
X

OPPO Reno10 Pro+ Design(photo-social media)

OPPO Reno10 Pro+ Design: स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने पिछले महीने चीन में अपनी फ्लैगशिप ओप्पो रेनो9 सीरीज़ लॉन्च की थी, और अब यह सीरीज़ भारत में लॉन्च होने की ओर बढ़ रही है। इस बीच, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अगली सीरीज़ के टॉप-एंड फोन के कथित डिज़ाइन को साझा किया है, ओप्पो रेनो 10 प्रो+, जिसे मई 2023 के आसपास कहीं लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन के संभावित लीक हुए स्कीमेटिक्स एक नए कैमरा मॉड्यूल का संकेत देते हैं। आइए इसके अपेक्षित डिजाइन और अन्य विशिष्टताओं पर एक नजर डालते हैं।

OPPO Reno10 Pro+ design

योजना के अनुसार कथित OPPO Reno10 Pro+ 5G में एक नया कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन है। इसमें एक गोली के आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें दो छोटे गोलाकार कटआउट और एक चौकोर आकार का होगा। अण्डाकार कैमरा कटआउट के बगल में एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। वर्गाकार कैमरा कटआउट के साथ, एक ब्रांडिंग है जिसमें लिखा है "Powered by MariSilicon"। डिस्प्ले के टॉप-सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। रेनो9 सीरीज़ के विपरीत, जिसमें पूरे लाइनअप में एक कर्व्ड पैनल है, यहाँ स्क्रीन फ्लैट है।

OPPO Reno10 Pro+ specifications

OPPO Reno10 Pro+ का मॉडल नंबर PHU110 बताया गया है। OPPO Reno10 Pro+ में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OLED पैनल होने की संभावना है। इसमें 50MP का प्राथमिक कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक अनिर्दिष्ट पेरिस्कोप कैमरा होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी हो सकती है, और कहा जाता है कि सीरीज कम से कम 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कंपनी भारत में OPPO Reno9 और Reno9 Pro का परीक्षण कर रही है, जो यह संकेत देता है कि स्मार्टफोन जल्द ही देश में लॉन्च हो सकते हैं। हालाँकि, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि स्मार्टफोन 2023 की पहली तिमाही के अंत में लॉन्च हो सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story