TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

OPPO Reno 11 Series Images: ओप्पो रेनो 11 सीरीज की लाइव इमेज लीक, जाने कब होगा लॉन्च

OPPO Reno 11 Series Images Leaked:ओप्पो जल्द ही अपनी रेनो सीरीज़ को अपडेट करने की योजना बना रहा है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Nov 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 11 Nov 2023 4:46 AM GMT)
OPPO Reno 11 Series Images Leaked
X

OPPO Reno 11 Series Images Leaked(Photo-social media)

OPPO Reno 11 Series Images Leaked: ओप्पो जल्द ही अपनी रेनो सीरीज़ को अपडेट करने की योजना बना रहा है, और लॉन्च इस महीने के अंत तक होने की उम्मीद है। ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ में कम से कम तीन मॉडल - रेनो 11, रेनो 11 प्रो और रेनो 11 प्रो+ होने की उम्मीद है। अब, ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ दिखाने वाली लीक हुई इमेज का एक नया सेट ऑनलाइन लीक हो गया है, और हमारे पास संभावित लॉन्च की है।

ओप्पो रेनो 11 सीरीज की तस्वीरें लीक

लीक हुई इमेज के अनुसार जो मूल रूप से वीबो पर शेयर की गई थीं, ओप्पो रेनो 11 ग्रीन और सिल्वर दो रंग विकल्पों में आएगा। कुछ मामूली बदलाव हैं जो हम नई रेनो सीरीज़ में देख सकते हैं। सबसे पहले, दोनों रंग वेरिएंट में पीछे की तरफ कुछ प्रकार का पैटर्न वाला डिज़ाइन है जो ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ से अलग है। कैमरा मॉड्यूल का आकार समान लंबवत संरेखित है लेकिन ओप्पो ने चीजों को इधर-उधर कर दिया। शीर्ष पर सेंसर रेनो 10 प्रो+ की तरह लंबवत रखे गए हैं, और निचला आधा हिस्सा अब गोलाकार है। कैमरा सेंसर अब रेनो 11 सीरीज पर अधिक दृश्यमान और साफ-सुथरे लगे हुए दिखते हैं। रेनो 11 की एक लाइव इमेज भी है जो कुछ हद तक कन्फर्म करती है कि यह अंतिम डिज़ाइन है।

ओप्पो रेनो 11 की लॉन्च डेट

वीबो पर एक टिपस्टर के अनुसार, ओप्पो रेनो 11 सीरीज़ 23 नवंबर को चीन में लॉन्च होगी। टिपस्टर का कहना है कि ऑनर 100 सीरीज़ भी उसी दिन लॉन्च होगी। कहा जाता है कि दोनों स्मार्टफोन की कीमत चीन में CNY 2,000 (लगभग 22,800 रुपये) - CNY 3,000 (लगभग 34,200 रुपये) के आसपास है। मूल पोस्ट में अब लॉन्च की तारीख और कीमत शामिल नहीं है, लेकिन रेनो 11 सीरीज़ को पहले नवंबर के अंत तक लॉन्च करने की बात कही गई थी, इसलिए यह संभव सटीक है। चीन में नए रेनो फोन की शुरुआत के बाद, ओप्पो द्वारा इन्हें भारत सहित अन्य बाजारों में लाने की उम्मीद है। ओप्पो ने इस जुलाई में ही भारत में रेनो 10 सीरीज़ लॉन्च की थी, इसलिए रेनो 11 सीरीज़ के लिए कुछ समय लगने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story