Oppo Reno 12 Price: AI फीचर्स से लैस होगा ये फोन, जानें कीमत

Oppo Reno 12 Price: कंपनी हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को मार्केट में उतारती है। एक बार फिर ओप्पो अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Jun 2024 11:32 AM GMT
Oppo Reno 12 New Features Leaked
X

Oppo Reno 12 New Features Leaked 

Oppo Reno 12: भारत में ओप्पो के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। कंपनी हर माह अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को मार्केट में उतारती है। एक बार फिर ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। बता दें कि, कंपनी जल्द ही अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno 12 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

दरअसल ओप्पो ने हाल ही में जानकारी शेयर कर बताया है कि, कंपनी इस महीने के अंत में ग्लोबल लेवल पर रेनो 12 सीरीज को पेश करेगी। सामने आई पोस्टर से अपकमिंग सीरीज के डिजाइन के बारे में भी पता चला है। ओप्पो AI फोन्स की टैगलाइन से स्पष्ट है कि, इस फोन में AI फीचर्स होगा। जानकारी के लिए बता दें कि, ये सीरीज चाइना में पहले से ही मौजूद है क्योंकि इसे चीन में पिछले महीने 23 तारीख को लॉन्च किया गया था। हालांकि, Reno 12 सीरीज के फ्रंट डिजाइन का खुलासा नहीं किया गया है। अब कंपनी ने इसे ग्लोबल मार्केट के लिए ऑफिशियली टीज कर दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि Oppo Reno 12 सीरीज के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Oppo Reno 12 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Oppo Reno 12 Features, Launch Date And Price):

Oppo Reno 12 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी बेहतरीन हैं। Reno 12 Pro की लीक हुई तस्वीरों से ये पता चलता है कि, Reno 12 Pro में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश होने वाला है। Oppo Reno 12 Pro में डुअल स्पीकर और एक IR ब्लास्टर दिया जा सकता है। कंपनी Reno 12 लाइनअप में AI पोर्ट्रेट और AI लिंकबूस्ट जैसे कुछ AI पावर्ड फीचर्स पेश कर सकती है।


Oppo Reno 12 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo ने अभी तक Reno 12 और 12 Pro के मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दोनों फोन में 7300 चिपसेट हो सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि, जल्द ही रेनो 12 डुओ के बारे में अधिक जानकारी दे सकती है।

दरअसल इस साल की शुरुआत में Reno 11 और 11 Pro की घोषणा की गई थी। इन दोनों ही फोन में फ्रंट कर्व्ड-एज डिस्प्ले दिया गया था। इसके अलावा इन दोनों फोन के बैक पैनल में वर्टिकल पिल-शेप्ड कैमरा भी था, जिसमें तीन कैमरे और एक LED फ्लैश था। वहीं Reno 12 सीरीज के फ्रंट डिजाइन का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसका रियर कैमरा मॉड्यूल पिछली जेनरेशन की तुलना में कम अट्रैक्टिव हो सकता है।

Oppo Reno 12 की कीमत (Oppo Reno 12 Price):

Oppo Reno 12 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद है कि, इस फोन के बारे में जल्द ही कंपनी द्वारा जानकारी शेयर की जा सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story