×

Oppo Reno 8 Price in India: ओप्पो रेनो लांच हुआ, देखें शानदार फोन का Unboxing Video

Oppo Reno 8 Launch In India : Oppo भारत में अपने तीन डिवाइस Oppo Reno 8, Reno 8 Pro, Oppo Pad Air और Oppo Enco X2 को एक साथ भारत में लांच करने वाला है। यह सभी डिवाइस आज शाम 6 बजे वर्चुअल लांच होंगे।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 18 July 2022 1:34 PM GMT (Updated on: 18 July 2022 1:34 PM GMT)
Oppo Device
X

Oppo Device (Image Credit : Social Media)

Oppo Reno 8 Launch Today 18 July 2022 : चाइनीज दिग्गज टेक कम्पनी Oppo आज एक साथ अपने तीन डिवाइस लांच करने वाला है। Oppo आज Reno 8 और Reno 8 Pro स्मार्टफोन, Oppo Pad Air और ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोनOppo Enco X2 एक साथ लांच करने वाला है। Oppo Pad Air भारत में कंपनी का पहला और ग्लोबली कम्पनी का दूसरा टैबलेट है। Oppo Enco X2 TWS इयरफ़ोन डॉल्बी एटमॉस बिनौरल रिकॉर्डिंग के साथ आता है। वहीं, Oppo Reno 8 Pro, MariSilicon X इमेजिंग NPU और 80W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ आता है। ओप्पो रेनो 8 सीरीज़, जिसमें रेनो 8 और रेनो 8 प्रो, ओप्पो पैड एयर और ओप्पो एनको एक्स 2 इयरफ़ोन आज 6 बजे निर्धारित एक कार्यक्रम में भारत में लॉन्च किए जाएंगे। ओप्पो लॉन्च इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल और फेसबुक हैंडल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। आइये जानते हैं इन दिनों डिवाइसों के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में-

देखें Oppo Reno 8 Unboxing Video

Oppo Reno 8 Specification and Price

Oppo Reno 8 एक यूनीबॉडी डिज़ाइन मिलेगा, और रियर पैनल में ट्रिपल कैमरे होंगे। कैमरा बंप में 'पावर्ड बाय मैरीसिलिकॉन एक्स' ब्रांडिंग भी शामिल है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC मिलता है, और इसमें हाइपरइंजिन 5.0 गेमिंग तकनीक है। Oppo Reno 8 सीरीज 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। यह 4K HDR रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह मानक HDR की तुलना में 40 प्रतिशत अधिक डायनेमिक रेंज पेश करता है। Reno 8 की कीमत 35,000 रुपये से कम हो सकती है है क्योंकि Reno 7 नियमित की कीमत वर्तमान में 28,999 रुपये है।

Oppo Reno 8 Pro Specification and Price

Oppo Reno 8 Pro की मोटाई 7.3 मिमी है, इसमें 120Hz 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा के लिए सेंट्रल-अलाइन होल-पंच कटआउट भी है। यह स्मार्टफोन अपग्रेडेड मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-मैक्स SoC द्वारा संचालित होगा। इसे मीडियाटेक के हाइपरइंजिन 5.0 और इमेजिक आईएसपी प्रौद्योगिकियों के साथ जोड़ा गया है। यह एक साथ दो कैमरों का समर्थन कर सकता है, जिससे उपयोगकर्ता एक ही समय में फ्रंट और रियर कैमरों से शूट कर सकते हैं। ओप्पो का कहना है कि रेनो 8 प्रो 80W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो 11 मिनट में बैटरी को 50 फीसदी तक चार्ज कर सकता है। Reno 8 Pro मॉडल की कीमत 40,000 रुपये से अधिक हो सकती है।

Oppo Enco X2 Specification and Price

Oppo Enco X2 TWS ईयरबड पिछले साल के Oppo Enco X ईयरबड्स की जगह लेगा। आने वाले ईयरबड्स डायनाडियो ट्यूनिंग के साथ आता है और सुपरडीबीईई सिस्टम कोएक्सियल डुअल-ड्राइवर सिस्टम से लैस है। Oppo Enco X2 में क्वाड मैग्नेट प्लानर ट्वीटर और अल्ट्रालाइट डायफ्राम के साथ 11 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं। वायरलेस ऑडियो के लिए प्रमाणित ब्लूटूथ v5.2 के साथ आते हैं, साथ ही उच्च गुणवत्ता वाले वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए एलएचडीसी 4.0 कोडेक के समर्थन के साथ आते हैं। यह एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (एएनसी) ऑडियो मोड की पेशकश करेगा। उम्मीद कर सकते हैं कि ईयरबड्स की कीमत 5,000 रुपये से अधिक होगी।

Oppo Pad Air Specification and Price

Oppo Pad Air के बारे में विवरण स्पष्ट नहीं है, हालांकि टैबलेट चीन में पहले से ही उपलब्ध समान विशिष्टताओं की उम्मीद कर सकते हैं। चीन में लांच Oppo Pad Air 10.36 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित है, साथ ही 6GB तक LPDDR4x रैम है। इसे टैबलेट के लिए Android 12-आधारित ColorOS 12 भी मिल सकता है, जबकि Xiaomi Pad 5 (जो भारत में अनुपलब्ध रहता है) जैसा एक अन्य Android टैबलेट Android 11 के साथ आता है। टैबलेट में 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से विस्तार का समर्थन करता है। इसमें 7,100mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं टैबलेट में पीछे की तरफ 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आता है, जिसमें f/2.0 लेंस है। जबकि फ्रंट में f/2.2 लेंस वाला 5-मेगापिक्सल सेंसर है। भारतीय बाजार के लिए ओप्पो पैड एयर में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7100mAh की बैटरी होने की संभावना है। देश में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story