Oppo Reno 9 तीन रंग विकल्पों में 24 नवम्बर को होगा लांच, मिलेगा DSLR जैसा कैमरा और कई दमदार फीचर, जानें कीमत

Oppo Reno 9 Launch Date : चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो रेनो 9 सीरीज का अनावरण 24 नवंबर को करने वाला है। आगामी सीरीज में Oppo Reno 9, Oppo Reno 9 Pro और Oppo Reno 9 Pro+ मॉडल शामिल होंगे।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Nov 2022 4:40 AM GMT
Oppo Reno 9
X

Oppo Reno 9 (Image Credit : Social Media)

Oppo Reno 9 Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने Reno 9 स्मार्टफोन सीरीज को इस हफ्ते गुरुवार को लॉन्च करने वाला है। आगामी सीरीज में Oppo Reno 9, Oppo Reno 9 Pro और Oppo Reno 9 Pro+ शामिल हैं। ओप्पो ने लॉन्च से पहले यह पुष्टि किया है कि आगामी डिवाइस तीन अलग-अलग रंगों में आएंगे। ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ के कैमरा विवरण का खुलासा किया गया है। जिसके मुताबिक इसमें 50-मेगापिक्सल सोनी फ्लैगशिप सेंसर दिया जाएगा। बता दें, ओप्पो ने लॉन्च से पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर इन हैंडसेट के स्टोरेज और मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों का खुलासा किया था।

Oppo Reno 9 के स्पेसिफिकेशन

आगामी Oppo Reno 9 सीरीज Reno 8 लाइनअप पर थोड़ा ट्वीक डिज़ाइन लाएगी। रेनो 9 प्रो + को बॉक्स से बाहर नवीनतम एंड्रॉइड 13 पर बूट होने की संभावना है। ओप्पो ने सोमवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया कि आगामी ओप्पो रेनो 9 सीरीज में 50-मेगापिक्सल का सोनी फ्लैगशिप सेंसर मिलेगा। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ आता है और बेहतर नाइट फोटोग्राफी प्रदान करता है। विशेष रूप से, केवल Oppo Reno 9 Pro और Oppo Reno 9 Pro+ को ही यह इमेज सेंसर मिलेगा। इसके अलावा, केवल Oppo Reno 9+ OIS फीचर के साथ आएगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ एक MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) से लैस होगी। इसके अलावा, ओप्पो के इन स्मार्टफोन्स में ऑटोफोकस के साथ 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। इस सेल्फी कैमरा के साथ आप कम प्रकाश में भी खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कर सकेंगे।

Oppo Reno 9 डिवाइस 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा और इसका वजन लगभग 174 ग्राम होगा। Oppo Reno 9 Pro में 16GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करने की पुष्टि की गई है। Oppo Reno 9 और Oppo Reno 9 Pro दोनों मॉडलों में पूरे दिन के दमदार परफॉर्मेंस के लिए 4,500mAh की बैटरी होगी और इसकी मोटाई 7.19mm होगी। बता दें, ओप्पो ने ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ के डिज़ाइन का खुलासा करते हुए पुष्टि की है कि ये स्मार्टफोन एक केंद्रीय-संरेखित छेद-पंच स्लॉट को स्पोर्ट करेंगे। उन्हें तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में भी पेश किया जाएगा। अंत में टॉप मॉडल Oppo Reno 9 Pro+ की बात करें तो इसमें 4,700mAh की बैटरी मिलेगी और इसकी मोटाई 7.99mm होगी। टॉप-ऑफ-द-लाइन ओप्पो रेनो 9 प्रो + में 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज शामिल होगी। यह चीन में 24 नवंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे / IST दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story