Oppo Reno 9 Pro+ Price: इस स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशन हुए लीक, जानें सभी फीचर्स और कीमत

Oppo Reno 9 Pro+ Price: इस साल के अंत तक लांच होगा। हैंडसेट को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित कहा जाता है और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 Nov 2022 12:34 AM GMT
Oppo Reno 9 Pro+
X

Oppo Reno 9 Pro+ (Image Credit : Social Media)

Oppo Reno 9 Pro Plus Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज Reno 9 का अनावरण इस साल के अंत तक कर सकता है। आगामी स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च तिथि तथा स्पेसिफिकेशंस को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, लांच से पहले इस सीरीज के Reno 9 Pro+ मॉडल की स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले की सुविधा दी गई है और इसमें 80W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी हो सकती है। Oppo Reno 9 Pro+ को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित कहा जाता है और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है। गौरतलब है कि Oppo Reno 9 Series के Reno 8 लाइनअप को सफल बनाने की उम्मीद है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। आइये जानते हैं Reno 9 Pro+ हैंडसेट के संभावित स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

Oppo Reno 9 Pro+ स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 9 Pro+ मॉडल के लीक हुई स्पेसिफिकेशन के मुताबिक डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा। इस प्रोसेसर के साथ आप फ्रेंडशिप पर बड़े आराम से मल्टीटास्किंग कर सकेंगे और हैवी एप्स को संचालित कर सकेंगे। Oppo Reno 9 Pro+ हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। सेल्फी सेंसर को रखने के लिए केंद्र में एक पंच होल कटआउट हो सकता है। इसके अलावा, डिस्प्ले में घुमावदार किनारे और पतले बेज़ल होने की उम्मीद है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप गेम खेलने के दौरान एक स्मूथ ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करेंगे। साथ ही फिल्म देखने के दौरान आपको एक बेहतरीन कलर कांबिनेशन वाला स्मूद ग्राफिक आउटपुट प्राप्त होगा। ओप्पो रेनो 9 प्रो + को 80W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,700mAh की बैटरी पैक करने के लिए कहा गया है।

Oppo Reno 9 Pro+ हैंडसेट में वीडियोग्राफी काका फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर होने की संभावना है। कहा जाता है कि यह MariSilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) से लैस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। आगामी स्मार्टफोन में एक IR ब्लास्टर और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल किया जा सकता है। हैंडसेट के फ्रंट तथा रियर दोनों ही कैमरा सेटअप कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम होंगे। ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ के कंपनी के रेनो 8 लाइनअप को सफल बनाने की उम्मीद है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में Oppo Reno 9, Oppo Reno 9 Pro, Oppo Reno 9 Pro+ मॉडल शामिल होंगे। हाल ही में एक लीक ने सुझाव दिया कि Oppo Reno 9 को स्नैपड्रैगन 778G SoC मिल सकता है, जबकि Oppo Reno 9 Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 SoC का उपयोग कर सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story