OPPO Reno8 4G: भारत में ओप्पो लांच करेगा 12GB RAM के साथ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास फीचर्स

OPPO Reno8 4G भारत में जल्द लांच होने वाला है, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर चिप के साथ 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी। यह 4,500mAh की बैटरी से साथ लांच हो सकता है जो 33W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 Aug 2022 3:20 AM GMT
OPPO Reno8 4G
X

OPPO Reno8 4G (Image Credit : Social Media)

Click the Play button to listen to article

OPPO Reno8 4G Details : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भारत में जल्द ही अपने नवीनतम स्मार्टफोन Oppo Reno8 4G को लांच करने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन और कलर कॉम्बिनेशन की जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई है। गौरतलब है की OPPO ने हाल ही में Reno 8 5G और Reno 8 Pro 5G को भारत में लॉन्च किया है। विश्वसनीय लीकस्टर के अनुसार, Oppo Reno 8 4G स्मार्टफोन के दो कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। जिसमें एक डॉनलाइट गोल्ड कलर वेरिएंट वहीं, दूसरा काले रंग के विकल्पों में आने की संभावना है। आइए जानते हैं आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में-

Oppo Reno 8 4G Specifications

OPPO Reno8 4G स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OPPO Reno7 4G जैसा ही लगता है। स्मार्टफोन में एंटरटेनमेंट और गेमिंग के लिए एक बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जिसका आकार 6.43-इंच है इस टचस्क्रीन डिस्प्ले में 90Hz तक रिफ्रेश रेट सपोर्ट है, साथ ही यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ आता है। इस नवीनतम स्मार्टफोन पर आप वीडियो, म्यूजिक, मूवी और गेमिंग का आनंद काफी लंबे वक्त तक बैटरी डिस्चार्ज होने की चिंता के बगैर उठा सकते हैं, जिसके लिए इसमें यह 4,500mAh की बैटरी दी गयी गई जो 33W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

OPPO Reno8 4G कैमरा के मोर्चे पर भी काफी ज्यादा दमदार होगा वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन में पीछे की ओर वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का कैमरा और 2-मेगापिक्सल का कैमरा है। हैंडसेड का फ्रंट कैमरा 30fps के साथ 1080p में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

OPPO Reno8 4G पर आप बिना अटके मल्टीटास्किंग और गेम का आंनद ले सकते हैं इसके लिए इसमें स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है जो 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ जुड़ा हो सकता है। OPPO Reno8 4G के चुनिंदा बाजारों में जल्द ही बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है। भारत भी उन बाजारों में से एक है जहां वह लॉन्च हो सकता है, बता दें स्मार्टफोन मिड-रेंज पोर्टफोलियो में अन्य सभी के साथ जुड़ने वाला है जो डॉनलाइट गोल्ड और काले रंग में लांच हो सकता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story