×

OPPO Rollable Phone: ओप्पो अपने रोलेबल फोन में देगा इनविजिबल कैमरा, डिज़ाइन हुई लीक

OPPO Find N2 और OPPO Find N2 Flip लॉन्च करने के बाद, चीनी जायंट कथित तौर पर इस बार कुछ बड़े पर काम कर रहा है। चलिए इस जबरदस्त फ़ोन की डिज़ाइन पर नजर डालते हैं।

Anjali Soni
Published on: 19 April 2023 2:00 AM GMT
OPPO Rollable Phone: ओप्पो अपने रोलेबल फोन में देगा इनविजिबल कैमरा, डिज़ाइन हुई लीक
X
OPPO Rollable Phone(Photo-social media)

OPPO Rollable Phone: OPPO Find N2 और OPPO Find N2 Flip लॉन्च करने के बाद, चीनी जायंट कथित तौर पर इस बार कुछ बड़े पर काम कर रहा है। पेटेंट साइट CNIPA का हवाला देते हुए कंपनी ने एक नया रोल करने योग्य फोन तैयार करना शुरू कर दिया है। केवल एक टैप से वास्तविक फॉर्म फैक्टर में बदलाव को देखते हुए रोल करने योग्य तकनीक आकर्षक है। एलजी ने कुछ समय पहले एक स्मार्ट टीवी और एक फोन के साथ तकनीक का आविष्कार किया था, जबकि मोटोरोला ने इस साल MWC 2023 में एक नया रोलेबल फोन प्रदर्शित किया था। चलिए इस जबरदस्त फ़ोन की डिज़ाइन पर नजर डालते हैं।

ओप्पो रोलेबल फोन डिज़ाइन (OPPO Rollable Phone Design)

ओप्पो रोलेबल फोन में आउटलुक से एक विशिष्ट कैंडी बार डिजाइन है। आप पीछे की तरफ रियर कैमरा मॉड्यूल और एक एलईडी फ्लैश देख सकते हैं। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट स्पाइन पर हैं। फोन का फ्रंट चौकोर किनारों के साथ फ्लैट है। हमें फ्रंट कैमरा सेंसर दिखाई नहीं दे रहा है, जिसका अर्थ है कि इसे स्क्रीन के भीतर रखा जा सकता है। नीचे की तरफ टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल्स मिल सकते हैं। रोल करने योग्य फोन शायद दाहिने किनारे से फैलेगा लेकिन संभावना है, डिवाइस दोनों तरफ से रोल करता है और स्क्रीन दो दिशाओं में फैलती है क्योंकि स्क्रीन दोनों तरफ से बाहर आती हुई दिखाई देती है। एक विशिष्ट टचप्वाइंट या कार्य होगा, जो सक्षम होने पर स्क्रीन का विस्तार करेगा। चूंकि डिजाइन अभी भी पेटेंट चरण में है, इसलिए हम निश्चित नहीं हैं कि समान डिजाइन वाला कोई व्यावसायिक फोन होगा या नहीं।

ओप्पो रोलेबल फोन डेट (OPPO Rollable Phone Date)

इस फोन का डिस्प्ले फोल्ड होने की बजाय रोल हो जाएगा। OPPO रोलेबल फोन चीन की सर्टिफिकेशन साइट चाइना नेशनल इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एडमिनिस्ट्रेशन (CNIPA) पर सूचीबद्ध है। पेटेंट को दिसंबर 2021 में वापस फाइल किया गया था और इसे इस साल 14 अप्रैल को मंजूरी दी गई थी। Oppo Find N2 Series की तरह ही यह रोलेबल फोन भी प्रीमियम फीचर्स के साथ आ सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story