×

OTT Platforms Recharge Plans: बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के ओटीटी प्लेटफॉर्म का मिलेगा सब्सक्रिप्शन, चेक करें ये रिचार्ज प्लान

OTT Platforms Recharge Plans: जियो (Jio), वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) (Vi) और एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को पोस्टपेड रिचार्ज प्लान के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Amazon Prime Video और Netflix मेंबरशिप दे रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Nov 2022 4:20 AM GMT
ott subscription in one
X

ओटीटी सब्सक्रिप्शन (फोटो- सोशल मीडिया)

OTT Platforms Recharge Plans: ओटीटी प्लेटफॉर्म की चाह रखने वाले यूजर्स के लिए बड़ी जोरदार खबर है। जीं हां जियो (Jio), वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) (Vi) और एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को पोस्टपेड रिचार्ज प्लान के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत के Amazon Prime Video और Netflix मेंबरशिप दे रहे हैं। इन प्लान्स को खरीदने पर आपको Amazon Prime Video मेंबरशिप के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट सर्विस भी मिलेगी।

आइए जानते हैं सभी एंटरटेनमेंट पैक सब्सक्रिप्शन पैकेज के बारे में

अगर आप जियो का ₹399 का पोस्टपेड प्लान लेते हैं तो आपको 75 जीबी डेटा के साथ-साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

₹599 का पोस्टपेड प्लान खरीदने पर आपको 100 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

₹799 का पोस्टपेड प्लान 150 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन देगा।

₹999 का पोस्टपेड प्लान खरीदने पर आपको 200 जीबी डेटा और नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

₹1,499 का पोस्टपेड प्लान खरीदने पर आपको 300 जीबी डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

एयरटेल के ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्लान

अगर आप एयरटेल का ₹499 का पोस्टपेड प्लान 75 जीबी डेटा के साथ लेते हैं, तो आपको Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

एयरटेल के 999 पोस्टपेड प्लान पर आपको 100 जीबी डेटा के साथ Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

रूपए ₹1,199 पोस्टपेड प्लान पर 150 जीबी डेटा और ₹1,499 पोस्टपेड प्लान पर 200 जीबी डेटा में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन शामिल होगा।

Vodafone-Idea का Amazon Prime Membership Plan

Vodafone-Idea (Vi) ने अपने Amazon Prime मेंबरशिप प्लान भी लॉन्च कर दिए हैं।

Vodafone-Idea के ₹501 पोस्टपेड प्लान लेने पर आपको 90GB मासिक डेटा के साथ Amazon Prime, Disney+ Hotstar और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

मासिक अनलिमिटेड डेटा के साथ ₹701 का पोस्टपेड प्लान लेने पर आपको Zee5, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

अगर आप 1,101 रुपये का पोस्टपेड प्लान खरीदते हैं, तो आपको मासिक अनलिमिटेड डेटा के साथ Sony Live Premium, Zee5, Disney+ Hotstar और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story