×

Panasonic LZ950 OLED TV: 65 इंच के स्क्रीन के साथ भारत में लॉन्च हुआ Panasonic LZ950 OLED TV, जाने कीमत

Panasonic LZ950 OLED TV Price: Panasonic OLED LZ950 रेंज 199,990 से शुरू होती है और जल्द ही Panasonic स्टोर्स, डीलर नेटवर्क और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 March 2023 6:00 AM GMT
Panasonic LZ950 OLED TV
X

Panasonic LZ950 OLED TV(photo-social media)

Panasonic LZ950 OLED TV: पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने इमर्सिव ओएलईडी टेलीविजन की अपनी लेटेस्ट रेंज एलजेड950 पेश की। भारत में निर्मित और एक स्टाइलिश प्रोफाइल में नए जमाने की तकनीक की विशेषता, इमर्सिव ओएलईडी 55 इंच और 65 इंच के स्क्रीन आकार में आते हैं जो होम थिएटर का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। उच्च-गुणवत्ता वाले इमेज प्रोसेसर से लैस - 4K स्टूडियो कलर इंजन, 4K अप कन्वर्टर जो कम-गुणवत्ता वाली सामग्री को 4K स्तर तक बढ़ाने में सहायता करता है, माइक्रो डिमिंग कंट्रास्ट बढ़ाने के लिए, गति अनुमान और तेजी से गति वाले परिदृश्यों में सुचारू रूप से देखने के प्रभाव के लिए रचना, सभी ये विशेषताएँ Panasonic के OLEDs के प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए एक साथ आती हैं। Panasonic OLED LZ950 रेंज 199,990/- से शुरू होती है और जल्द ही Panasonic स्टोर्स, डीलर नेटवर्क और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी।

Panasonic LZ950 OLED TV के स्पेसिफिकेशंस(specification)

लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, पैनासोनिक मार्केटिंग इंडिया, पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया के प्रबंध निदेशक, महामारी के बाद, बड़े स्क्रीन आकार के टेलीविजन की मांग में वृद्धि देखी गई है। घर का मनोरंजन। पैनासोनिक ओएलईडी को नए युग के उपभोक्ताओं की बढ़ती मांगों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है। चाहे वह समृद्ध स्ट्रीमिंग, पिक्चर-परफेक्ट कंटेंट की मांग हो, या एक इमर्सिव थिएटर जैसा अनुभव हो नया 4के इमर्सिव ओएलईडी टेलीविजन यह सब प्रदान करता है। पैनासोनिक ओएलईडी की नई रेंज पैनासोनिक के लिए एक और महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करती है, और हम उम्मीद करते हैं कि ओएलईडी टीवी समग्र टीवी व्यवसाय राजस्व में 4के योगदान को 50 प्रतिशत तक बढ़ाएंगे।

पैनासोनिक ओएलईडी टेलीविजन - एलजेड950 सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर एंड्रॉइड ओएस चलाता है और हेक्सा क्रोम ड्राइव, डॉल्बी विजन और एटमॉस जैसी तकनीकों के साथ सक्षम है। Google Assistant और Alexa जैसे वॉइस असिस्टेंट के साथ Panasonic का MirAIe प्लेटफॉर्म टीवी के लिए सहज कनेक्टिविटी को सक्षम बनाता है। यह आईओटी-सक्षम प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को विभिन्न स्मार्ट उपकरणों के माध्यम से अपने टीवी को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, जिससे इसे उपयोग करना आसान और अधिक सुविधाजनक हो जाता है। Panasonic OLED LZ950 की कीमत 199,990 रुपये से शुरू होती है। यह निकट भविष्य में पैनासोनिक स्टोर्स, डीलर नेटवर्क और लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story