×

अब Smartwatch से करें पेमेंट, Airtel Smartwatch से इतने रुपए तक करें ऑनलाइन भुगतान

Airtel Payments Bank Smartwatch: Noise ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम है,Airtel Payments Bank smartwatch, जो ऑनलाइन भुगतान को आसान बनाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 March 2024 4:52 AM GMT
अब Smartwatch से करें पेमेंट, Airtel Smartwatch से इतने रुपए तक करें ऑनलाइन भुगतान
X

Airtel Payments Bank Smartwatch: ऑनलाइन पायमेंट आसान बनाने के लिए Noise ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। जिसकी मदद से ऑनलाइन भुगतान करना आसान होगा। दरअसल Noise ने इस स्मार्टवॉच को एयरटेल पेमेंट्स बैंक और मास्टरकार्ड के साथ मिलकर तैयार किया है। Noise के इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच का नाम है, Airtel Payments Bank smartwatch, जो यूजर्स को कई सुविधा देगी। बता दें इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को रिस्ट वॉच से ही कॉन्टैक्ट लैस पेमेंट करने की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें मास्टरकार्ड नेटवर्क सपोर्टेड NFC चिप की भी सुविधा है। तो आइए जानते हैं Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स (Airtel Payments Bank Smartwatch Features):

Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टवॉच यूजर्स को ऑनलाइन पेमेंट करने की सुविधा देगी। वहीं इसकी लिमिट एक दिन में 25,000 रुपये तक का होगा। बता दें कि Airtel Payments Bank Smartwatch को थैक्स ऐप (Thanks App) के जरिये यूजर्स अपने सेविंग अकाउंट से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।


Airtel Payments Bank Smartwatch के अन्य स्पेसिफिकेशन (Airtel Payments Bank Smartwatch Specifications) की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करने वाली 1.85 इंच की ब्राइट डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें 150 क्लाउड बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेसस की सुविधा भी मिलेगी।

इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में हेल्थ फीचर्स के तौर पर हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 sensor, स्लीप-स्ट्रैस ट्रैकर, मैनुस्ट्रुल साइकिल मॉनिटर और 130 स्पोर्ट्स मोड जैसी फीचर्स मिलेगी। वहीं एयरटेल पेमेंट स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग भी दी गई है, जो इसे पानी और धूल से प्रोटेक्ट करेगी। बता दें Airtel Payments Bank Smartwatch में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनैलिटी और सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देने वाली बैटरी भी दी गई है।

Airtel Payments Bank Smartwatch की कीमत (Airtel Payments Bank Smartwatch Price):

Airtel Payments Bank Smartwatch की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की कीमत करीब 2999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने Black Grey और Blue कलर में पेश किया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story