×

Iphone 15 यूजर्स के लिए अच्छी खबर, Paytm दे रहा आईफोन 15 जीतने का मौका

Paytm Iphone: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Paytm दे रहा यूजर्स को गजब का मौका है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2024 3:38 PM GMT
Iphone 15 यूजर्स के लिए अच्छी खबर, Paytm दे रहा आईफोन 15 जीतने का मौका
X

Paytm Iphone: अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Paytm दे रहा यूजर्स को गजब का मौका है। आप कुछ स्टेप को फॉलो कर आईफोन 15 आसानी से जीत सकते हैं। कंपनी एक ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसके जरिए आप 500 रुपये तक कैशबैक के साथ Iphone 15 भी जीत सकते हैं। Paytm अपने यूजर्स के लिए इस खास ऑफर का दावा कर रहा है। दरअसल Paytm Republic Day Festival Offer पर यह खास ऑफर दे रहा है।


Iphone 15 खरीदने का बड़ा मौका

Paytm Republic Day Festival Offer पर अपने यूजर्स को खास मौका दे रहा है आईफोन 15 जीतने का। दरअसल ग्राहकों के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आया है। आप दो स्टेप में आईफोन 15 जीत सकते हैं। दरअसल कंपनी ने एक ऑफर दिया है, जिन्हें फॉलो करके आप 500 रुपये तक कैशबैक के साथ iPhone 15 जीत सकते हैं। आप कुछ स्टेप को फॉलो कर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

इसके लिए आपको पहले एक नॉर्मल पेमेंट करनी है। इतना करते ही आप दूसरे स्टेप पर पहुंच जाएंगे। पेमेंट करने के बाद आपको अपने दोस्तों और परिवार को गेम खेलने के लिए कहकर स्टैम्प इकट्ठा करने होंगे। जो यूजर सभी 16 स्टैम्प इकट्ठा कर लेंगे, वो iPhone 15 जीत जीत सकते हैं और साथ ही उन्हें 500 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा। यह पेटीएम ऑफर 31 जनवरी तक उपलब्ध है।

बता दें इस गेम को पूरा करने के लिए आपको सिर्फ नॉर्मल और क्रेडिट कार्ड के जरिए ही पेमेंट करनी है। हर पेमेंट के बाद आपको एक कार्ड मिलता जाएगा। कुछ स्टैंप दोस्त को इनवाइट करने पर भी आपको मिलेंगे। लेकिन अगर आप 31 जनवरी तक सभी 16 स्टैंप इकट्ठा नहीं कर पाए तो आपकी बाकी सभी स्टैंप भी बेकार हो जाएंगे। इसलिए आप इस बात का खास ख्याल रखें।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story