Pebble Frost Smartwatch: 2000 से कम कीमत में 1.87-इंच डिस्प्ले पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जाने जानकारी

Pebble Frost Smartwatch Price and Specification: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच और 1.87-इंच आईपीएस टच स्क्रीन भारत में लॉन्च की गई है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Dec 2022 3:35 AM GMT
Pebble Frost Smartwatch
X

Pebble Frost Smartwatch (photo-internet)

Pebble Frost Smartwatch Price and Specification: आज के समय में हर कोई स्मार्टवॉच वियर करना बहुत पसंद करते हैं, लेकिन अब मार्किट में 2000 से कम रेट में ऐसे ब्रांड न्यू वॉच आई है। जो एक ऍम एप्पल वाच की तरह लगती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच और 1.87-इंच आईपीएस टच स्क्रीन भारत में लॉन्च की गई है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। नई स्मार्टवॉच, जो डिज़ाइन के मामले में ऐप्पल वॉच के समान है, ब्लूटूथ कॉलिंग और फिटनेस ट्रैकिंग जैसी हार्डवेयर-आधारित कार्यक्षमता के साथ एक सस्ती बुनियादी घड़ी है। पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टफोन के साथ पेयर करने और कनेक्शन बनाए रखने के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ काम करता है, और पेबल की भारत में किफायती और फीचर से भरपूर स्मार्टवॉच की बढ़ती रेंज का हिस्सा है।

पेबल फ्रॉस्ट स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

पेबल फ्रॉस्ट और बहुत अधिक महंगी ऐप्पल वॉच के बीच एक जैसी कई समानता है, जिसमें सबसे पहले इन दोनों की डिजाइन मिलती है। इसमें ताज और दाईं ओर बटन, पट्टा और वर्गाकार स्क्रीन जैसे तत्व शामिल हैं। पेबल फ्रॉस्ट में ब्लूटूथ कॉलिंग और चुनने के लिए 100 से अधिक घड़ी चेहरों के साथ 1.87-इंच आईपीएस टच स्क्रीन है। स्मार्टवॉच IP67 को धूल और पानी से भी सुरक्षित रहती है, इसके लिए रेट किया गया है, और इसमें हार्ट रेट, रक्त ऑक्सीजन, कदम और नींद ट्रैकिंग सहित फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाएँ शामिल हैं। पेयर की गई स्मार्टवॉच की सूचनाएं पेबल फ्रॉस्ट पर देखी जा सकती हैं, और ब्लूटूथ कॉलिंग की कार्यक्षमता का उपयोग करके कॉल की जा सकती है और प्राप्त की जा सकती है, स्मार्टवॉच स्मार्टफोन के लिए ब्लूटूथ हैंड्स-फ्री स्पीकर सिस्टम के रूप में कार्य करती है। स्मार्टवॉच में आपको ऐसे कई सुविधा मिलती जैसे कैलेंडर, कैमरा कंट्रोल, कैलकुलेटर और म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई अन्य सेटिंग मिलती है।

Pebble Frost Smartwatch Unboxing Video

पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच की कीमत भारत में 1,999 रुपये है और ऑनलाइन भी आप इस वॉच को खरीद सकते हैं। स्मार्टवॉच चार रंगों में मार्किट में उपलब्ध है, ब्लैक, ब्लू, ग्रे और ऑरेंज में उपलब्ध है। इस कीमत पर, पेबल फ्रॉस्ट रंगीन स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ बहुत कम रेट पर ये स्मार्टवॉच मिल रही है। इसका मुकाबला बाजार में Boat, Noise और Fire-Boltt जैसी कंपनियों से रहेगा, ये यूजर्स के लिए खरीदना अच्छा साबित होगा, ये कम बजट के लिए अच्छी चॉइस है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story