Pebble Orion Spectra Launch: ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट Smartwatch भारत में लांच, जानें फीचर्स और कीमत

Pebble Orion Spectra Price in India : Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Orion और Pebble Spectra को लांच कर दिया है। आज से यह वॉच ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 31 July 2022 9:53 AM GMT
Pebble Orion and Spectra
X

Pebble Orion and Spectra Smartwatch (Image Credit : Social Media)

Pebble Orion and Spectra Launch In India : Pebble Technology Corporation ने अपने दो नए स्मार्ट वॉच Pebble Orion और Pebble Spectra को भारत मे लांच कर दिया है। दोनों मॉडलों में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ​​हृदय गति की निगरानी और महिला स्वास्थ्य पर नज़र रखने के साथ-साथ एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और स्पोर्ट SpO2 मॉनिटरिंग है। तथा दोनों ही स्मार्टवॉच को जल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग के साथ प्रमाणित किया गया है। यह स्मार्टवॉच बजट वियरेबल्स ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट की पेशकश करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को सीधे उनकी कलाई से वॉयस कॉल प्राप्त करने की अनुमति देता है। पेबल ओरियन में 1.81 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है, जबकि स्पेक्ट्रा में 1.36 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

Pebble Spectra Specification

Pebble Spectra स्मार्टवॉच में SpO2 मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर है। यह मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग, और नींद की निगरानी भी प्रदान करता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और वेदर अपडेट की भी सुविधा है। पेबल स्पेक्ट्रा में 300mAh की बैटरी है और यह 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है। Pebble Spectra Screen की बात करें तो इसमें 390x390 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.36 इंच का एमोलेड सर्कुलर कलर डिस्प्ले और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। यह एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है और ब्लूटूथ v5.1 कॉलिंग प्रदान करता है।

Pebble Orion Specification

Pebble Orion स्मार्टवॉच में 260mAh की बैटरी पैक करती है और कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक का रनटाइम देती है। इसमें ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी शामिल है और उपयोगकर्ताओं को इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर की मदद से अपनी कलाई से कॉल करने और उपस्थित होने की अनुमति देता है। यह ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग के साथ ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) मॉनिटर से लैस है।

Pebble Orion में एक ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर है जो स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है। पहनने योग्य 100 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है। यह IP67 रेटिंग के साथ धूल और पानी प्रतिरोधी होने के लिए प्रमाणित है। इसमें इनबिल्ट गेम्स हैं और इसमें AI वॉयस असिस्टेंस भी शामिल है। इसमें चौकोर आकार का डायल और जिंक अलॉय बॉडी है। ओरियन 1.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ 240x286 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।

Pebble Orion and Pebble Spectra Price

Pebble Orion की शुरुआती कीमत भारत में 3,499 है। वहीं, Pebble Spectra की शुरुआती कीमत 5,499 रुपये है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story