POCO Buds X1: कई धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये Earbuds, जानें कीमत

POCO Buds X1 Price: पोको अपने अपकमिंग Earbuds, POCO Buds X1 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये इयरबड बहुत सारे फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 July 2024 10:23 AM GMT
POCO Buds X1
X

POCO Buds X1

POCO Buds X1 Price: पोको अपने अपकमिंग Earbuds, POCO Buds X1 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये इयरबड बहुत सारे फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है। ऐसे में POCO Buds X1 के लॉन्च की जानकारी सामने चुकी है। बता दें कि, POCO M6 Plus 5G Phone के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में आइए जानते हैं कि, POCO Buds X1 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

POCO Buds X1 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (POCO Buds X1 Features, Launch Date And Price):

POCO Buds X1 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (POCO Buds X1 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। ये Earbud खास ऑडियो क्वालिटी के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 12mm ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी दी गई है। इस Earbud में अच्छी ऑडियो क्वालिटी के लिए SBC कोडेक दिया गया है। POCO Buds X1 के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन 1 अगस्त को लॉन्च होगा। ये Earbud फास्ट और आसान पेयरिंग के लिए Google Fast Pair प्रदान करता है। हालांकि, इस Earbud में एएनसी की सुविधा नहीं मिलती है। कॉल के दौरान बैकग्राउंड में शोर को कम करने के लिए इस Earbud में ENC मिलता है।


वहीं इस इयरबुड की तुलना POCO Pods से हो रही है। POCO Pods के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पोको पोड्स में IPX4 रेटिंग मिलती है। ये ईयरबड्स की 34mAh बैटरी एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक का प्लेबैक देने में सक्षम है। वहीं चार्जिंग केस की 440mAh बैटरी 30 घंटे तक का बैकअप पावर दे सकती है। फास्ट चार्जिंग फीचर 10 मिनट के चार्ज पर 90 मिनट तक म्यूजिक प्लेबैक भी देने वाला है। ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि, इस अपकमिंग ईयरबड्स को अपग्रेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story