×

Poco C61 Phone Price: कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ, जानें कैसा है फोन का Review

Poco C61 Smartphone Review: पोको ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco C61 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 March 2024 12:19 PM GMT
Poco C61 Phone Price: कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ, जानें कैसा है फोन का Review
X

Poco C61 Smartphone Review: अगर आप पोको का फोन खरीदने की सोच रहे तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco C61 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। इस फोन में यूजर्स को 5000mAh बैटरी के साथ 6GB RAM मिलेगा। तो ऐसे में अगर आप Poco C61 को खरीदने की सोच रहे तो सबसे पहले आप इसका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Poco C61 का Review और फीचर्स के साथ कीमत के बारे में:

Poco C61 का रिव्यू और फीचर्स (Poco C61 Review And Features):

Poco C61 का रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5000mAh और टाइप सी चार्जर के साथ ये फोन प्रीमियम ग्लास बैक और स्टीलर व्यू के साथ रेडिएंट रिंग डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ है। प्रोसेसर की बात करें तो पोको फोन को कंपनी ने Helio G36 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है।

Poco C61 की डिस्प्ले और डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.71 इंच 90hz HD+ डिस्प्ले दिया है। पोको फोन Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च हुआ है। ये डिवाइस प्रीमियम ग्लास बैक और स्टीलर व्यू के साथ रेडिएंट रिंग डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।


वहीं अगर Poco C61 की रैम और स्टोरेज की बात करें तो इस फोन को 6GB रैम के साथ पेश किया gys है। इसकी खास बात ये है कि, ये डिवाइस 6GB टर्बो रैम के साथ लाया गया है। इतना ही नहीं फोन को 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Poco C61 के कैमरे की बात करें तो पोको फोन को कंपनी ने 8MP Rear Camera के साथ पेश किया है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Poco C61 के बैटरी और चार्जिंग की बात करें तो इस फोन को 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा ये डिवाइस टाइप सी चार्जर के साथ लाया गया है। वहीं कलर ऑप्शन की बात की जाए तो पोको फोन को तीन कलर ऑप्शन Ethereal Blue, Diamond Dust Black और Mystical Green के साथ लॉन्च किया गया है।

Poco C61 की कीमत (Poco C61 Price):

Poco C61 की कीमत की बात करें तो ये फोन दो वेरिएंट में लाया गया है। बता दें बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 7499 रुपये में लॉन्च हुआ है। वहीं इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ 8499 रुपये में लॉन्च किया गया है। पोको फोन को यूजर्स 28 मार्च 2024 से खरीद सकते हैं। वहीं पहली सेल में ग्राहक पोको फोन को सस्ते दाम में खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं फोन पर मिल रहें बैंक ऑफर्स के साथ इस फोन को 6999 रुपये की शुरुआती दाम पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story