×

POCO F4 5G Update: POCO F4 में अब मिलेगा Jio 5G सपोर्ट, कंपनी ने रोल आउट किया एंड्रॉइड 13 अपडेट

POCO F4 5G Update: POCO F4 को आखिरकार भारत में Android 13-आधारित MIUI 14 अपडेट मिल रहा है। यह Jio पर 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को भी सक्षम बनाता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Feb 2023 3:36 AM GMT
POCO F4 5G Update
X

POCO F4 5G Update(photo-social media)

POCO F4 5G Update: POCO F4 को आखिरकार भारत में Android 13-आधारित MIUI 14 अपडेट मिल रहा है। यह Jio पर 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को भी सक्षम बनाता है, जैसा कि POCO इंडिया कंट्री हेड, यह फोन के लिए पहला महत्वपूर्ण अपग्रेड है जो दिनांकित एंड्रॉइड 12 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया है। POCO F4 कंपनी की प्रीमियम मिड-रेंज पेशकश है जिसकी कीमत 30,000 रुपये से कम है। फोन स्नैपड्रैगन 870 SoC, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। Android 13 अपडेट का बिल्ड नंबर V14.0.2.0.TLMINXM है और इसका वजन लगभग 3.5GB है। अपडेट शुरू में बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिक्रिया एकत्र करने के लिए उपलब्ध होगा और यदि कोई बड़ी समस्या नहीं है तो अपडेट को एक सप्ताह में सभी के लिए रोल आउट कर दिया जाएगा।

POCO F4 Android 13 अपडेट

POCO F4 Android 13 3.5GB में आने वाले आकार में काफी बड़ा है। हम आपको सलाह देते हैं कि अपडेट के साथ आगे बढ़ने से पहले सभी डेटा का बैकअप लें और फोन को कम से कम 50 प्रतिशत चार्ज भी करें। चेंजलॉग कहता है कि डिवाइस ज़्यादा गरम हो सकता है या अपडेट इंस्टॉल होने के बाद यूज़र्स को परफॉर्मेंस संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि फोन नए अपडेट के अनुकूल हो रहा है और धीरे-धीरे स्थिर हो जाएगा।

इसके अलावा, POCO का कहना है कि कुछ तृतीय-पक्ष ऐप नए Android 13 OS के साथ पूरी तरह से संगत नहीं हैं और हो सकता है कि उपयोगकर्ता उनका पूरी तरह से उपयोग करने में सक्षम न हों। Android 13 अपडेट सेटिंग, विज़ुअल ओवरहाल और गोपनीयता केंद्रित परिवर्तनों में खोज को बेहतर बनाने के लिए सेट है। MIUI 14 अपडेट ब्लोटवेयर को भी छोटा करता है और Xiaomi फोन पर पहले से इंस्टॉल आने वाले और ऐप को अनइंस्टॉल करने की क्षमता लाता है। यह बड़े आइकनों का भी समर्थन करता है, जो अनुकूलन योग्य भी हैं। एक नया फोटॉन इंजन है जो गहन अनुकूलन और बहुत कुछ प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story