Poco F6 5G Price: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये दमदार फोन, जानें Review

Poco F6 5G Price: Poco ने अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Poco F6 5G फोन को लॉन्च किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 Aug 2024 1:56 PM GMT
Poco F6 5G
X

Poco F6 5G 

Poco F6 5G Price: Poco ने अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Poco F6 5G फोन को लॉन्च किया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े और जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। ये फोन 50MP Sony डुअल कैमरा और AI फीचर के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Poco F6 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Poco F6 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Poco F6 5G Features, Review And Price):

Poco F6 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Poco F6 5G Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन के बाहरी हिस्से में सिग्नेचर रेड, ब्लैक और येलो कलर और कैरेक्टर आर्टवर्क दिया गया है। इतना ही नहीं Poco F6 5G डेडपूल और वूल्वरिन एडिशन अपने आकर्षक डिजाइन और Poco F6 5G के टॉप फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ आता है।


इस फोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 प्रोसेसर मिलता है, जो स्मार्टफोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए एकदम सही है। ये फोन 50mp सोनी ओआईएस प्लस ईआईएस कैमरा और 8mp अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में AI इमेज एक्सपेंशन, मैजिक इरेज़र प्रो, एआई बोकेह, मैजिक कट-आउट का भी इस्तेमाल हुआ है। ये फोन क्रिएटिव ऑप्शन देता है।

Poco F6 5G की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है। ये फोन 4,000 रुपए के बैंक ऑफर के साथ आता है। पोको का ये फोन Android 14 पर बेस्ड है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। पोको के इस फोन में 5,030mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन में चार्जिंग के लिए 33W USB Type C चार्जर मिलता है। इस फोन का अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story