POCO M6 4G: 108MP कैमरा, शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये धांसू फोन

POCO M6 Price: इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले मिलेगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 Jun 2024 12:37 PM GMT
POCO M6 Features, Launch Date And Price
X

POCO M6 Features, Launch Date And Price

POCO M6 Price: अगर आपको किफायती दाम में कोई नया स्मार्टफोन खरीदना है तो आपके लिए अच्छी खबर है। पोको जल्द ही अपना अपकमिंग स्मार्टफोन POCO M6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। पोको का ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट और 3 कलर आप्शन के साथ लॉन्च होने वाला है। कम दाम में ही इस फोन के अच्छे फीचर्स मिलेंगे।

पोको अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। पोको जल्द ही भारत में Poco M6 4G को पेश करने वाला है। कंपनी की ओर से इस फोन की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं POCO M6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

POCO M6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (POCO M6 Features, Launch Date And Price):

POCO M6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (POCO M6 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। इस फोन में स्टोरोज को लेकर दो आप्शन मिलने वाले हैं जिसमें 6GB रैम के साथ 128GB वेरिएंट होगा जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज होने वाला है। POCO M6 4G के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो POCO M6 4G में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस IPS डिस्प्ले मिलेगा। ये फोन 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।


इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G91 Ultra चिपसेट दिया गया है। POCO M6 4G के कैमरा (Poco M6 4G Camera) की बात करें तो इस फोन के दोनों ही वेरिएंट में यूजर्स को 108MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए POCO M6 4G में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

POCO M6 4G में बैटरी (Poco M6 4G Battery) के लिए 5,030 mAh की बैटरी मिलती है जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

POCO M6 4G के लॉन्च डेट (Poco M6 4G Launch Date) की बात करें तो इस फोन को कंपनी 11 जून को ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है। पोको का ये फोन डिजाइन के मामले में Redmi 13 4G को कड़ी टक्कर देगा। पोको का ये अपकमिंग स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल पोको ने ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (Twitter) पर पोस्ट कर इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। जिसके मुताबिक ये फोन 11 जून को एक ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा। Poco M6 4G फोन व्हाइट, पर्पल और ब्लैक तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े हैं।

Poco M6 4G की कीमत (Poco M6 4G Price):

Poco M6 4G की कीमत (Poco M6 4G Price in India) की बात करें तो 6GB RAM वाले वेरिएंट को कंपनी 129 अमेरिकी डॉलर ( भारतीय मुद्रा अनुसार करीब 10,768 रुपए) में मार्केट में उतारेगी। वहीं इसका दूसरा 8GB वाला वेरिएंट 149 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 12,438 रुपए में लॉन्च होने वाला है। Poco M6 4G के टीजर में इसकी प्राइसिंग का भी खुलास हुआ है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story