POCO M6 Plus 5G: धांसू फीचर्स से लैस होगा ये फोन, जानें लॉन्च डेट

POCO M6 Plus 5G: POCO ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 May 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 30 May 2024 4:01 AM GMT)
POCO M6 Plus 5G
X

POCO M6 Plus 5G

POCO M6 Plus 5G: POCO ने हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन POCO M6 Plus 5G को लॉन्च करने को लेकर चर्चा में है। इस फोन में यूजर्स को कई तरह के तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

POCO M6 Plus 5G फ़ोन को BIS वेबसाइट पर देखा गया है। ये मोबाइल अगले महीने देश में लॉन्च हो सकता है। इस फोन में रेडमी नोट 13R जैसे स्पेसिफिकेशंस मिल सकते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, पोको ब्रांड भारत में अपने एम सीरीज स्मार्टफोन प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाने की तैयारी में है। दरअसल POCO M6 5G सेल के लिए उपलब्ध है। लेकिन इस फोन के नए एडिशन को एंट्री मिल सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं POCO M6 Plus 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

POCO M6 Plus 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (POCO M6 Plus 5G Features, Launch Date And Price):

POCO M6 Plus 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन की फीचर्स काफी तगड़े हैं। POCO M6 Plus 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो POCO M6 Plus 5G के मॉनिकर को हाल ही में GizmoChina ने हाइपरओएस कोड में स्पॉट किया था। ऐसे में इसे देखकर ये उम्मीद है कि, ये रेडमी नोट 13R का रिब्रांड वर्जन हो सकता है।

POCO M6 Plus 5G के डिस्प्ले की बात करें तो रेडमी नोट 13R में 6.79 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन पर एचडी प्लस रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 550निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट है।

POCO M6 Plus 5G के प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में तगड़े परफॉर्मेंस के लिए ब्रांड ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट दी है। इसके अलावा ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 613 जीपीयू दिया गया है।


POCO M6 Plus 5G के स्टोरेज की बात करें तो इस डिवाइस में 12जीबी तक रैम और 512जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

POCO M6 Plus 5G के कैमरा की बात करें तो ये फोन Redmi Note 13R डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर लगा है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

POCO M6 Plus 5G के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5030mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। ये 33वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी कमाल के हैं।

POCO M6 Plus 5G की कीमत (Poco M6 Plus 5G Price):

POCO M6 Plus 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी जल्द ही अपने इस नए फोन POCO M6 Plus 5G के बारे में जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story