×

POCO Pods TWS Earbuds: 28 जुलाई को लॉन्च होंगे POCO पॉड्स TWS ईयरबड्स, जाने क्या होगी कीमत

POCO Pods TWS Earbuds: POCO, कुछ समय से, TWS ईयरबड्स पर काम कर रहा है, लेकिन उन्होंने अभी तक दिन का उजाला नहीं देखा है। इस साल की शुरुआत में, विशेष रूप से POCO पॉड्स के रेंडर साझा किए थे

Anjali Soni
Published on: 21 July 2023 8:14 AM GMT
POCO Pods TWS Earbuds: 28 जुलाई को लॉन्च होंगे POCO पॉड्स TWS ईयरबड्स, जाने क्या होगी कीमत
X
POCO Pods TWS Earbuds(Photo-social media)

POCO Pods TWS Earbuds: POCO, कुछ समय से, TWS ईयरबड्स पर काम कर रहा है, लेकिन उन्होंने अभी तक दिन का उजाला नहीं देखा है। इस साल की शुरुआत में, विशेष रूप से POCO पॉड्स के रेंडर साझा किए थे, जिसमें पूरा डिज़ाइन दिखाया गया था। अब, एक और एक्सक्लूसिव में, हम आपके लिए सौजन्य से देश में ईयरबड्स की लॉन्च तिथि और मूल्य सीमा लेकर आए हैं। पूरी जानकारी देखें

जाने POCO पॉड्स इंडिया लॉन्च की तारीख

सूत्रों के मुताबिक, POCO Pods भारत में 28 जुलाई को लॉन्च होगा. इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी अगले कुछ दिनों में उत्पाद का परीक्षण शुरू कर देगी। POCO इंडिया भी देश में एक नए 6-नंबर वाले फोन के आगमन की सूचना दे रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह फोन POCO पॉड्स के साथ लॉन्च होगा या बाद की तारीख में लॉन्च होगा।

यहां देखें भारत में POCO पॉड्स की कीमत

हमारे सूत्रों के अनुसार, भारत में POCO Pods TWS ईयरबड्स की कीमत 1,500 रुपये से 2,000 रुपये के बीच होगी। इस साल की शुरुआत में POCO पॉड्स के रेंडर में रेडमी बड्स 4 एक्टिव के समान डिज़ाइन दिखाया गया था, जो हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ था। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशन एक जैसे ही हो सकते हैं। रेडमी बड्स 4 एक्टिव फिलहाल 1,399 रुपये में उपलब्ध है। तो, POCO पॉड्स की कीमत समान हो सकती है। POCO पॉड्स चार्जिंग केस का ईयरबड होल्स्टर क्षेत्र, जहां आप बड्स को सुरक्षित रूप से स्टोर और चार्ज कर सकते हैं, पीला है। दूसरी ओर, रेडमी बड्स 4 एक्टिव काले और बेज रंग में उपलब्ध हैं। उपकरण में एक कटआउट होता है जिसमें संभवतः कॉल करने और वॉयस असिस्टेंट कमांड देने के लिए एक माइक्रोफोन होता है।

रेडमी बड्स 4 एक्टिव

रेडमी बड्स 4 एक्टिव ब्लूटूथ 5.3 से लैस हैं और इसमें निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए Google का फास्ट पेयर सपोर्ट है। रेडमी बड्स 4 एक्टिव में 12 मिमी बास प्रो ड्राइवर्स, ईएनसी (पर्यावरण शोर रद्दीकरण) समर्थन और पसीने और छींटे प्रतिरोध के लिए आईपीएक्स4 रेटिंग है। रेडमी बड्स 4 एक्टिव में कानों में बेहतर पकड़ के लिए एंगल्ड ईयरटिप्स के साथ एक अल्ट्रा-लाइटवेट डिज़ाइन है। दावा किया गया है कि रेडमी बड्स 4 एक्टिव एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चलता है और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। रेडमी बड्स 4 एक्टिव ऑडियो सेटिंग्स में बदलाव के लिए ऐप सपोर्ट के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story