×

Poco Tablet Price: पहली बार टैबलेट लॉन्च करने जा रहा पोको, जानें क्या क्या मिलेंगे फीचर्स

Poco Tablet Price: स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचाने के बाद चीनी कंपनी पोको अब टैबलेट में भी अपने यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने की तैयारी में है। जिसको लेकर जल्द घोषणा कर सकती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 March 2024 4:29 AM GMT
Poco Tablet Price: पहली बार टैबलेट लॉन्च करने जा रहा पोको, जानें क्या क्या मिलेंगे फीचर्स
X

Poco Tablet: स्मार्टफोन के बाद अब poco पहली बार टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचाने के बाद कंपनी टैबलेट में भी अपने यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने की तैयारी में है। ये चीन की स्मार्टफोन कंपनी पोको टैबलेट इंडस्ट्री में भी छा जाने की तैयारी कर रही है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, पोको अपने पहले टैबलेट को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। हालांकि, कंपनी इसे लेकर अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कंपनी जल्द ऐलान करेगी। तो ऐसे में आइए जानते हैं Poco Tablet में यूजर्स को क्या क्या फीचर्स मिलने वाले हैं।

Poco Tablet में मिलेंगे ये फीचर्स (Poco Tablet Features):

फिल्हाल पोको के इस अपकमिंग टैबलेट के बारे में अभी तक कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इसे लेकर घोषणा कर सकती है। वहीं अगर कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, पोको का यह टैब शाओमी का टैबलेट Xiamoi Pad 6S का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही कि, पोको टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स भी शाओमी के इस टैबलेट से मिलते-जुलते हो सकते हैं।

दरअसल टेक आउटलुक की एक रिपोर्ट की मानें तो, पोको के अपकमिंग टैबलेट के लिए यूरोपियन ईईसी ने सर्टिफिकेशन प्रदान किया है। साथ ही उसका मॉडल नंबर भी जारी कर दिया गया है। बता दें पोको के जिस डिवाइस को सर्टिफिकेशन मिला है, उसका मॉडल नंबर 2405CPCFBG है।


Poco Tablet के फीचर्स की बात करें तो इसमें जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। Poco Tablet में यूजर्स को 12.4 इंच की एलसीडी डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है। बता दें इस टैबलेट में 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस, Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट मिलने वाले हैं। इसके अलावा ये टैबलेट Android 14 पर बेस्ड होगा, जो लेटेस्ट ओएस का HyperOS को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं पोको टैबलेट के अन्य स्पेसिफिकेशन (Poco Tablet Specifications) की बात करें तो इसमें 50MP का मेन बैक कैमरा भी मिलेगा। वहीं Poco Tablet की बैटरी की बात करें तो इसमें 10,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story