×

Poco x5 Pro 5G Specification: अपकमिंग समर्टफोने के स्पेसिफिकेशन आए सामने, जाने क्या होगा खास

Poco x5 Pro 5G Price and Specification’s: टिप्सटर ने सुझाव दिया है कि POCO जनवरी के अंतिम सप्ताह के आसपास भारत में अपने X5 लाइन के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसके अलावा, POCO X5 Pro Redmi Note 12 स्पीड एडिशन के समान स्पेक शीट साझा करेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Jan 2023 4:47 AM GMT
Poco x5 Pro 5G
X

Poco x5 Pro 5G(photo-social media)

Poco x5 Pro 5G Price and Specification's: POCO X5 सीरीज़ का लेटेस्ट डेवलोपमेन्ट इसकी लॉन्च टाइमलाइन और विशिष्टताओं का खुलासा करता है। यह रहस्य विश्वसनीय लीकर के अनुसार POCO X5 Pro इस महीने के अंत तक भारत में लॉन्च होगा। यह टिप POCO के प्रमुख हिमांशु टंडन द्वारा संकेत दिए जाने के दो सप्ताह से भी कम समय बाद आया है कि POCO X5 सीरीज का लॉन्च जनवरी और फरवरी के बीच होगा। POCO X5 परिवार के सदस्यों की हाल ही में विभिन्न प्रमाणन वेबसाइटों की यात्रा और कंपनी के प्रमुख सीरीज के आसन्न लॉन्च को छेड़ने के साथ, यह अत्यधिक संभावना है कि लीकर के अनुसार ये सत्य है।

POCO X5 प्रो स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर ने सुझाव दिया है कि POCO जनवरी के अंतिम सप्ताह के आसपास भारत में अपने X5 लाइन के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इसके अलावा, POCO X5 Pro Redmi Note 12 स्पीड एडिशन के समान स्पेक शीट साझा करेगा। पिछले हफ्ते, कंपनी ने चीन में Redmi Note 12 स्पीड वर्जन जारी किया, यह कम से कम हार्डवेयर विशिष्टताओं के मामले में POCO X5 प्रो की आड़ में भारतीय तटों पर उतरेगा। यदि सच है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस 1080 × 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.67-इंच FHD OLED पैनल, 120Hz अनुकूली ताज़ा दर और HDR10 सपोर्ट के साथ आ सकता है। कंपनी इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ शिप कर सकती है। एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC शो चलाएगा, और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी रोशनी को चालू रखेगी।

POCO X5 प्रो पर फोटोग्राफी का ध्यान 16MP के फ्रंट-फेसिंग स्नैपर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप द्वारा दिया जाएगा: 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर। आने वाले दिनों में POCO X5 सीरीज़ के बारे में अधिक जानकारी ऑनलाइन आने की उम्मीद है, जो इसके भारतीय लॉन्च की ओर ले जाएगा। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है, इसके अलावा फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस OLED फ्लेक्सिबल डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story