×

Poco X6 Neo Smartphone: भारत में लॉन्च हुआ पोको X6 नियो 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा समेत मिलते हैं ये फीचर्स

Poco X6 Neo Smartphone Price: इस हैंडसेट पर ग्राहक बैंक ऑफर के तहत दी जा रही छूट का भी लाभ उठा सकते हैं, आइए जानते हैं न्यू पोको X6 नियो स्मार्टफोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 15 March 2024 12:40 PM GMT (Updated on: 15 March 2024 12:43 PM GMT)
Poco X6 Neo Smartphone
X

Poco X6 Neo Smartphone

Poco X6 Neo Smartphone Price: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको भारतीय मोबाइल बाजार में अपनी मजबूत उपस्थिति रखती है। हाल ही इस कंपनी ने अपने लाइनअप में एक नए मॉडल को शामिल किया है। असल में पोको ने भारतीय बाजार में अपने पोको X6 नियो 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट फोन की सबसे बड़ी खूबी इसका कमाल का कैमरा सेटअप है। जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद मिलता है। वहीं एस्ट्रल ब्लैक, होराइजन ब्लू और मार्टियन ऑरेंज जैसे आकर्षक कलर वेरिएंट को चुनने का भी मौका ग्राहकों को मिल रहा है। ये स्मार्टफोन 13 मार्च को लांच के बाद अब ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश कर दिया गया है। इस हैंडसेट पर ग्राहक बैंक ऑफर के तहत दी जा रही छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं न्यू पोको X6 नियो स्मार्टफोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

पोको X6 नियो फीचर्स

पोको X6 नियो स्मार्टफोन में शामिल फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को धूल और पानी से प्रोटेक्ट करने के लिए खास तरह की लेयर से सुरक्षित किया गया है I जिसके लिए इसे P54 रेटिंग भी हासिल हुई है। साथ ही बाहरी वातावरण के टंपरेचर से सुरक्षित रखने के लिए इस स्मार्टफोन में थर्मल मैनेजमेंट के लिए ग्रेफाइट शीट को भी शामिल किया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन में शामिल बैटरी की क्षमता की बात करें तो पोको X6 नियो में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है।

पोको X6 नियो स्मार्टफोन डिस्प्ले फीचर

पोको X6 नियो स्मार्टफोन में शामिल डिसप्ले की बात करें तो ये मॉडल 1,080x2,400 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले से लैस है। इसमें वर्चुअल रैम फीचर के जरिए रैम को 24GB तक बढ़ाया जा सकता है।साथ ही इस मॉडल में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 चिपसेट को 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया गया है। इस फीचर के शामिल होने से ये स्मार्टफोन डिसप्ले क्वालिटी बेहतर देने में सक्षम होगा।

पोको X6 नियो कीमत

पोको X6 नियो स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके दो अलग अलग वेरिएंट के अनुरूप इसके 8GB+128GB स्टोरेज मॉडल को मार्केट में ₹15,999 रुपये कीमत पर बिक्री किया जा रहा है। वहीं इसके 12GB+256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत की बात करें ये मोबाइल ₹17,999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं बैंक ऑफर के तहत इस पर ग्राहकों को डिस्काउंट और ईएमआई का ऑफर भी दिया जा रहा हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story