OPPO ENCO BUDS 2 भारत में लॉन्च, देखें दाम और फीचर्स

PPO ENCO BUDS 2 Price in India: ओप्पो ने अपने नए ब्लूटूथ ईयरबड्स OPPO ENCO BUDS 2 ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर के साथ पॉवरफुल BASS मिलती है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 27 Aug 2022 3:21 AM GMT
oppo enco earbuds
X

oppo enco earbuds

PPO ENCO BUDS 2 Price in India: OPPO company ने स्मार्टफोन के क्षेत्र में मिली अपार सफलता के बाद ब्लूटूथ ईयरबड्स OPPO ENCO BUDS 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है।ओप्पो की OPPO ENCO BUDS 2 ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर मिलते हैं, जो डॉल्बी एटमोस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं। इस बड्स में ब्लूटूथ v5.2 और लो-लिटेंसी का सपोर्ट मिलता है।

क्या हैं फीचर्स और कीमत

ओप्पो ने अपने नए ब्लूटूथ ईयरबड्स OPPO ENCO BUDS 2 ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर के साथ पॉवरफुल BASS मिलती है। साथ ही इसमें क्लियर वॉयस क्वालिटी के लिए एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म मिलता है। ईयरबड्स में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग मिलती है।

इस ईयरबड्स के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो

OPPO ENCO BUDS 2की इस ईयरबड्स में 10 mm टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर मिलते हैं, जो डॉल्बी एटमोस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं। ब्लूटूथ ईयरबड्स में तीन तरह की ऑडियो सेटिंग ऑरिजनल, BASS बूस्ट और क्लियर वॉकल का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस ईयरबड्स में डीप न्यूरल नेटवर्क (DNN) आधारित एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म दिया गया है, जो इसकी कॉलिंग को बेहतर बनाता है। साथ ही OPPO ENCO BUDS 2 में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो इस बड्स में ब्लूटूथ v5.2 और लो-लिटेंसी का सपोर्ट मिलता है।

OPPO ENCO BUDS 2 में केस के साथ आपको सिंगल चार्ज में 28 घंटे का बैटरी बैकअप देखने को मिलता है। वहीं बड्स को 7 घंटे तक चलाया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में बड्स को 1 घंटे तक चलाया जा सकता है।

OPPO ENCO BUDS 2 की कीमत

OPPO Enco Buds2 ब्लूटूथ ईयरबड्स को 1,799 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। 31 अगस्त से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, OPPO स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story