×

OnePlus Pad Price in India: अप्रैल में होगी वनप्लस पैड की प्री बुकिंग शुरू, फिल्पकार्ट पर मिलेंगे दमदार ऑफर्स

OnePlus Pad Price in India: वनप्लस पैड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में अप्रैल 2023 से शुरू होंगे। टैबलेट को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। वनप्लस पैड के लिए एक लैंडिंग पेज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से पहले ही लाइव कर दिया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Feb 2023 5:37 AM GMT
OnePlus Pad
X

OnePlus Pad(photo-social media)

OnePlus Pad Price in India: क्लाउड 11 लॉन्च इवेंट के दौरान, वनप्लस ने वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस बड्स प्रो 2 और कई अन्य उत्पादों के साथ वनप्लस पैड नाम से अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट पेश किया। हालाँकि, ब्रांड ने लॉन्च इवेंट के दौरान टैबलेट की कीमत और उपलब्धता के विवरण का खुलासा नहीं किया, जिससे कई लोग भ्रमित हो गए। यदि आप वनप्लस पैड खरीदने में रुचि रखते हैं, तो कंपनी ने आखिरकार इसकी उपलब्धता के बारे में कुछ विवरण साझा किए हैं। चलो एक नज़र मारें।

वनप्लस पैड स्पेसिफिकेशन

डिवाइस के डिस्प्ले से शुरू करते हुए, वनप्लस पैड में 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 11.6-इंच 144Hz रिफ्रेश रेट 2,800 x 2,000 पिक्सल डिस्प्ले है। हुड के तहत, वनप्लस पैड मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS3.1 स्टोरेज के साथ है। यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग। डिवाइस में 13MP का मुख्य कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो वनप्लस पैड एंड्रॉइड 13-आधारित ऑक्सीजनओएस 13 बॉक्स से बाहर बूट करता है, जिसमें कुछ विशेष टैबलेट विशेषताएं हैं, जैसे कि अन्य वनप्लस डिवाइस के साथ स्वचालित कनेक्शन, सेलुलर डेटा साझाकरण, उन्नत टेक्स्ट संदेश, फ़ाइल साझाकरण, और बहुत कुछ। अंत में, वनप्लस पैड में डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है। 88 percent स्क्रीन बॉडी रेशियो और 2.5D कर्व्ड ग्लास मिलेगा। इस pad का वजन केवल 552 ग्राम होगा जो की कैरी करना बहुत आसान है।

वनप्लस पैड के लिए प्री-ऑर्डर भारत में अप्रैल 2023 से शुरू होंगे। टैबलेट को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। वास्तव में, वनप्लस पैड के लिए एक लैंडिंग पेज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से पहले ही लाइव कर दिया गया है। हालाँकि, लैंडिंग पृष्ठ अभी भी हमें वनप्लस पैड के मूल्य विवरण के बारे में कुछ नहीं बताता है, इसलिए हमें इसके बारे में जानने के लिए कुछ और समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story