×

OnePlus Buds Pro 2: सामने आई वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत, जाने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus Buds Pro 2: वनप्लस बड्स प्रो 2 11mm डायनामिक ड्राइवर और 6mm प्लानर डायफ्राम ड्राइवर के साथ आता है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन, कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए ट्रिपल-माइक्रोफ़ोन और बायनॉरल लो-लेटेंसी ब्लूटूथ ट्रांसमिशन हैं। वनप्लस बड्स प्रो 2 ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है और ईयरबड्स एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Feb 2023 1:57 AM GMT
OnePlus Buds Pro 2
X

OnePlus Buds Pro 2(photo-social media)

OnePlus Buds Pro 2: वनप्लस ने 7 फरवरी यानी कल भारत में एक भव्य कार्यक्रम निर्धारित किया है जहां वह वनप्लस 11, वनप्लस 11आर, वनप्लस बड्स प्रो 2, वनप्लस पैड और वनप्लस कीबोर्ड लॉन्च करेगा। कंपनी हर गुजरते दिन खुले तौर पर उत्पादों के बारे में नए विवरण प्रकट कर रही है। अब, कल की घोषणा से पहले, वनप्लस बड्स प्रो 2 को फ्लिपकार्ट पर सूचीबद्ध किया गया है, जिससे कीमत का पता चलता है। लिस्टिंग, जैसा कि एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया है, TWS ईयरबड्स का पूरा डिज़ाइन और ब्लैक कलर विकल्प दिखाता है। जबकि फ्लिपकार्ट लिस्टिंग को अब हटा दिया गया है, इंटरनेट एक तेज़ जगह है और स्क्रीनशॉट पहले ही ले लिए गए हैं।

वनप्लस बड्स प्रो 2 स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस बड्स प्रो 2 11mm डायनामिक ड्राइवर और 6mm प्लानर डायफ्राम ड्राइवर के साथ आता है। एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन, कॉल नॉइज़ कैंसलेशन के लिए ट्रिपल-माइक्रोफ़ोन और बायनॉरल लो-लेटेंसी ब्लूटूथ ट्रांसमिशन हैं। वनप्लस बड्स प्रो 2 ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है और ईयरबड्स एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करते हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस स्पेसियल ऑडियो सपोर्ट और गेमिंग के लिए 54ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी, वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग और केस के लिए IPX4 सपोर्ट है। ईयरबड्स 60mAh की बैटरी के साथ आते हैं और दावा किया जाता है कि यह ANC ऑफ के साथ 9 घंटे तक का स्टैंडअलोन म्यूजिक ऑफर करता है। कैरी केस में 520mAh की बैटरी है, जो 39 घंटे का प्लेबैक सपोर्ट देती है। क्यूई वायरलेस चार्जिंग केस और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

भारत में वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत, अगर स्क्रीनशॉट पर ध्यान दिया जाए तो यह सस्ता नहीं होगा। फ्लिपकार्ट के मुताबिक लिस्टिंग से पता चलता है कि ईयरबड्स की कीमत 13,999 रुपये होगी। इसकी तुलना में बड्स प्रो को 2021 में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। बढ़ी हुई कीमत को नई सुविधाओं और ग्लोबल मुद्रास्फीति के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story