Ptron Force X10 Smartwatch: मार्केट में धूम मचाने आ रही ये स्मार्टवॉच, ऑफर में मिल रही 99 रूपए में

Ptron Force X10 Smartwatch: स्मार्टवॉच के शौकीनों के लिए पीट्रॉन (Ptron) ने भारतीय बाज़ार में आकर हड़कंप मचा दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Sep 2022 2:28 PM GMT
ptron smartwatch
X

ptron smartwatch (फोटो- सोशल मीडिया)

Ptron Force X10 Smartwatch Price: क्या आप भी बहुत दिन से स्मार्टवॉच लेने की सोच रहे हैं। तो अब आप जल्द ही अपना ये सपना सच कर सकते हैं। जीं हां Ptron Force X10 मार्केट में अच्छे स्पेशिफिकेशन के साथ लॉन्च हुई है। जीं हां अब बहुत कम दामों में ग्राहकों को स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग 2.5D कर्व्ड स्पेरिकल डायल मिलता है। जिसमें 8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड दिए जाते हैं। इस स्मार्टवॉच में 150 से ज़्यादा क्लाउड बेस्ड एमरसिव फेस की भी सुविधा मिलती है।

स्मार्टवॉच के शौकीनों के लिए पीट्रॉन (Ptron) ने भारतीय बाज़ार में आकर हड़कंप मचा दिया है। जीं हां पीट्रॉन ने अपनी नई स्मार्टवॉच Ptron Force X10 को लॉन्च कर दिया है। जानकारी देते हुए बता दें, इस कंपनी ने स्मार्टवॉच के दाम केवल 1,499 रुपये निर्धारित किए हैं। कंपनी ने 4 सितंबर से खरीदारी के लिए ग्राहकों को मौका दिया है।

ऐसे में सबसे ज्यादा खास बात ये है कि कंपनी ने स्मार्टवॉच के इस इंट्रोडक्ट्री ऑफर के तहत पहले 100 ग्राहकों के लिए ये स्मार्टवॉच मात्र 99 रुपये में उपलब्ध करा रही है।अच्छी बात ये है कि

जीं हां बहुत कम दामों में इस स्मार्टवॉच को खरीदने वाले ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग 2.5D कर्व्ड स्पेरिकल डायल मिलता है। साथ ही इसमें 8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड दिए जाते हैं। इसके अलावा इसमें 150 से ज़्यादा क्लाउड बेस्ड एमरसिव फेस मिलते हैं।

इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स सूरज की रोशनी में भी स्क्रीन को बिना की परेशानी के देख सकते हैं। साथ ही यूज़र रियल टाइम ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट रेड को भी माप सकते हैं।

बता दें, ये Ptron Fit+ ऐप के साथ आती है, जोकि एंड्रॉयड और iOS दोनों के साथ काम करती है। वहीं पीट्रॉन की ये स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो कि इसे वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है। यानी ये वाटरप्रुफ भी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story