×

PUBG दीवानों के लिए खुशखबरी, Battleground India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें पूरी डिटेल्स

अब PUBG प्रेमियों का इंतजार खत्म हो गया है। BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA ने 'pre-register' शुरू कर दिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 May 2021 2:33 PM GMT (Updated on: 18 May 2021 3:36 PM GMT)
PUBG गेम
X

 PUBG गेम  फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया

नई दिल्लीः अब PUBG प्रेमियों का इंतजार खत्म हो गया है। BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA ने 'pre-register' शुरू कर दिया है। PUBG खेलने वाले अब प्ले स्टोर पर गेम के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। अभी केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही रजिस्ट्रेशन उपलब्ध है।

iOS यूजर्स के लिए रजिस्ट्रेशन कब से शुरू होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। जो प्लेयर्स प्री रजिस्ट्रेशन करेगे उन्हे खास तौर पर गेम रिवार्ड्स मिलेगे। ये रिवार्ड भारतीय प्री रजिस्टर खिलाड़ियों को ही मिलेगा।

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA ने एक ऐसी कृत्रिम दुनिया बनाई है जिसमें खिलाड़ी लड़ने की नई-नई योजनाएं बना सकते हैं। इस गेम में एक आईलैंड पर 100 खिलाड़ीयों को एक साथ भेजा जाता है। और आखिरी बचे हुए खिलाड़ी को विजेता घोषित करते हैं। इस गेम में कई तरह के नक्शे और भिन्न प्रकार के हथियार मौजूद है। यह गेम थ्री डी साउड और ग्राफिक्स को लेकर बहुत प्रसिध्द है।

कैसे करें प्री-रजिस्टर

आपको बता दें कि गूगल प्ले पर कुछ आसान स्टेप्स में आप इस गेम के लिए प्री रजिस्टर कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर एप पर आप BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA पर सर्च करें। प्री रजिस्टर BATTLE पर क्लिक करें। इस तरह से आप PUBG मोबाइल इडिया पर रजिस्टर हो सकते हैं। यह गेम सीमित उम्र के लोगों के लिए है। तथा इसके लिए कम से कम 16 वर्ष का होना जरूरी है। यदि आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो आपको अपने माता-पिता के नंबर से अकाउंट खोलना होगा। इस नए गेम के लिए कंपनी ने बड़ा बदलाव किया है। कंपनी ने इस बदलाव के कारण को बताती है कि पिछले साल PUBG मोबाइल के बैन होने से पहली बार बड़ी आलोचना हुई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story