Realme 10 4G स्मार्टफोन 9 नवंबर को होगा लांच, 50MP कैमरा, 5,000mAh बैटरी समेत मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Realme 10 4G Price In India: Realme अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज के रूप में Realme 10 4G को लांच करने वाला है। इसमें 50MP का रियर कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 6 Nov 2022 11:37 AM GMT
Realme 10 4G
X

Realme 10 4G (Image Credit : Social Media)

Realme 4G Price And Specifications: चीनी टेक कम्पनी Oppo का सब ब्रांड Realme इस महीने 9 नवंबर को अपने नवीनतम 4G स्मार्टफोन के रूप में Realme 10 4G को लांच करने वाला है। शेन्ज़ेन कंपनी ने लांच तिथि के साथ-साथ यह भी पुष्टि की है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन G99 SoC द्वारा संचालित है और इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले है। हैंडसेट के लांच होने से पहले यह खुलासा किया गया था की यह क्लैश व्हाइट रंग में आएगा। कंपनी ने अब एक नया विवरण साझा करते हुए बताया है कि Realme 10 4G रश ब्लैक रंग में भी आएगा। टीज़र छवि एक बार फिर हैंडसेट के रियर पैनल पर एक झलक पेश करती है जो एक डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। बता दें शुक्रवार को कम्पनी ने ट्वीट कर हैंडसेट को क्लैश ब्लैक कलर में पेश किया। तस्वीरों से पता चलता है कि यह एलईडी फ्लैश के साथ डुअल-रियर कैमरा सेटअप को भी प्रदर्शित करता है और स्मार्टफोन दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर को स्पोर्ट करेगा।

Realme 4G के स्पेशिफिकेशन

Realme 4G के स्पेशिफिकेशन लोन से पहले ही सामने आ चुके हैं। Realme स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन G99 SoC द्वारा संचालित है। इसमें 8GB की ऑनबोर्ड रैम और 8GB तक की डायनेमिक रैम मिलती है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर मल्टी टास्किंग करने तथा हैवी ऐप को संचालित करने के दौरान दिक्कत का सामना नहीं करते हैं। Realme 10 4G में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले स्टेप के साथ आपको स्मार्टफोन पर गेम खेलने तथा फेल देखने के दौरान स्मूद ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त होता है सेल्फी कैमरे को रखने के लिए डिस्प्ले को ऊपरी बाएं कोने में एक पंच होल स्लॉट मिलता है।

स्मार्टफोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 21 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग कर सकती है। Realme 10 4G Android 12 पर चलता है जिसके ऊपर Realme UI 3.0 स्किन है। यह हाई-रेस ऑडियो क्वालिटी सपोर्ट के साथ UtraBoom स्पीकर्स से भी लैस है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसमें 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन के दोनों ही कैमरे तेज प्रकाश में अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story