Realme 10 फोन 90Hz AMOLED और 50MP कैमरा के साथ भारत में होगा लांच, मिलेंगे ये फीचर्स जानें कीमत

Realme 10 Series Launch Date : Realme इस महीने, 17 नवंबर को चीन में फोन सीरीज लॉन्च करने के लिए एक इवेंट आयोजित कर रहा है। माना जा रहा नवीनतम सीरीज में Realme 10, Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ शामिल होंगे।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 10 Nov 2022 3:06 AM GMT
Realme 10
X

Realme 10 (Image Credit : Social Media)

Realme 10 Price And Specifications : Oppo का सब ब्रांड Realme अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज Realme 10 का अनावरण इस महीने चीन में करने वाला है। माना जा रहा नवीनतम सीरीज में Realme 10, Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ एक 5G फोन है जिसके कारण इसकी कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है। ऐसे में अगर आप एक सस्ता फ़ोन खरीदना चाहते हैं और 5G कनेक्टिविटी को फिलहाल ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं तो आप Realme 10 पर विचार कर सकते हैं। 4G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आने वाला यह हैंडसेट किफायती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Realme ने नए फोन के डिजाइन को अपने उच्च-अंत फोन, जैसे GT2 से उधार लिया है। डिस्प्ले की चिन अब भी पहले की तरह ही मोटी है। कटआउट GT2 श्रृंखला पर देखे गए कटआउट जितने बड़े हैं।

Realme 10 4G स्पेसिफिकेशन

Realme 10 4G हैंडसेट 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है और 90Hz रिफ्रेश रेट तक सपोर्ट करता है। इस डिस्प्ले सपोर्ट के साथ फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन कलर कांबिनेशन वाला ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त होता है। साथ ही तेज प्रकाश में भी आपको स्मार्टफोन का स्क्रीन देखने के लिए आंखों पर ज्यादा जोर नहीं देना पड़ता है। डिस्प्ले पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है, साथ ही ऊपर बाएं कोने में एक पंच होल है। Realme 10 4G को पावर देना एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आपके पास माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

Realme 10 4G हैंडसेट वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। जिसमें 50-मेगापिक्सल कैमरा कैमरा के साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इस नवीनतम स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा जो हैंडसेट के पंच होल डिस्पले में स्थित होगा। 4G के अलावा Realme 10 4G में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ भी है। इसमें समर्थन करने वाली 5000mAh की बैटरी है जो बंडल चार्जर के साथ 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप हैंडसेट को सिंगल चार्ज पर ही काफी लंबे वक्त तक यूज कर सकते हैं। वहीं, एक बार बैटरी डिस्चार्ज होने पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के जरिए कुछ ही मिनटों में आप इसे रिचार्ज भी कर सकते हैं।

Realme 10 4G कीमत

Realme 10 4G कई रैम और स्टोरेज विकल्पों में आता है। 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले सबसे सस्ते वेरिएंट की कीमत लगभग 18,700 रुपये है, जबकि 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले उच्चतम मॉडल की लगभग 24,400 रुपये है। Realme 10 4G काले और सफेद रंगों में आता है। गौरतलब है कि Realme India के बॉस माधव शेठ ने Realme 10 सीरीज़ के फोन में से एक पर कर्व्ड डिस्प्ले दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की थी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story