×

Coca Cola Variant Launch Date: 10 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा कोका-कोला स्मार्टफोन, जाने क्या है खास

Coca Cola Variant Launch Date: Realme 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट, 93.76 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, DC डिमिंग, TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन, पंच-होल कटआउट और 680nits ब्राइटनेस के साथ 6.72-इंच FHD LCD डिस्प्ले है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Feb 2023 5:46 AM GMT
Coca Cola Variant Launch Date
X

Coca Cola Variant Launch Date(photo-social media)

Coca Cola Variant Launch Date: Realme 10 Pro 5G कोका-कोला वैरिएंट भारत लॉन्च की तारीख कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है। इसकी लॉन्चिंग 10 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे होगी। उन अनजान लोगों के लिए, कंपनी कुछ समय के लिए देश में कोका-कोला ब्रांडेड सीमित वर्जन मॉडल का एक नया विशेष वर्जन पेश कर रही है। यह पता चला है कि विचाराधीन डिवाइस नया Realme 10 Pro 5G है जिसे पिछले साल के अंत में देश में लॉन्च किया गया था। जबकि समर्पित माइक्रोसाइट विशेष वर्जन के बारे में अधिक जानकारी प्रकट करता है। रीयलमे का कहना है कि सीमित वर्जन मॉडल खरीदने वाले ग्राहकों के लिए रोमांचक पुरस्कार होंगे। ब्रांड 200 रुपये का डिस्काउंट कूपन, एक 3W ब्लूटूथ स्पीकर, एक इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश, एक वॉच 2, एक रियलमी कोका-कोला फिगर और एक डीलक्स बॉक्स सेट दे रहा है।

Realme 10 Pro Specifications

Realme 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट, 93.76 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, DC डिमिंग, TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन, पंच-होल कटआउट और 680nits ब्राइटनेस के साथ 6.72-इंच FHD LCD डिस्प्ले है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज और 12GB और 256GB स्टोरेज है।हैंडसेट एंड्रॉइड 13-आधारित Realme UI 4.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी और सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

जबकि फोन का बाहरी डिजाइन मूल मॉडल के समान ही रहता है, फोन को अलग दिखाने के लिए इसमें कुछ सौंदर्य जोड़ दिए गए हैं। रियलमी 10 प्रो कोका-कोला वर्जन में एक डुअल-टोन डिज़ाइन है, जिसमें एक तरफ काला रंग और रियलमी लोगो है, और दूसरे आधे हिस्से में लाल लहजे में कोका-कोला ब्रांडिंग है। पीछे की तरफ रेड एक्सेंट रिंग्स के साथ डुअल-कैमरा सेंसर हैं। फोन में गोल किनारों के साथ एक बॉक्सी डिज़ाइन है। प्रकाशिकी पर चलते हुए, Realme 10 Pro में पीछे की तरफ f / 1.75 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 108MP का सैमसंग HM6 प्राइमरी सेंसर और Geco Micro GC02M1 सेंसर और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story